क्षेत्रीयहमीरपुर

सड़क व नाली निर्माण की मांग लेकर सड़क पर बैठे लोग तो हुआ रोड जाम

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ शहर के लुधियातपुरा मोहल्ला नई बस्ती के लोग रास्ता व नाली निर्माण की मांग पर गल्ला मंडी के सामने सड़क पर बैठ गए। जिससे पनवाड़ी मार्ग पर जाम की स्थिति बन गयी। मौके पर पहुंचे नगर पालिका के सफाई निरीक्षक सोमदत्त चौरसिया के आश्वासन पर लोग शांत हुए।

 

 

 

 

गल्ला मंडी के सामने लुधियापुरा मोहल्ला में नई बस्ती बसी हुई है। जहां रहने वाले महिपाल यादव, राकेश पाल, महेंद्र, प्रमोद साहू, मनोज साहू, संदीप साहू, अरविंद साहू, हरिमोहन अनुरागी आदि ने बताया बस्ती में अभी तक सड़क व नाली निर्माण नहीं कराया गया। मामूली बारिश होने पर पूरी सड़क दलदल बन जाती है।

 

 

 

 

आरोप लगाया बस्ती में कभी सफाई कर्मी सफाई के लिए नहीं आते। बताया बस्ती बने हुए करीब दस साल हो गए। महेश साहू के मकान से महिपाल यादव के मकान तक करीब सौ मीटर सड़क कच्ची है। जलनिकासी की भी कोई व्यवस्था नहीं है। घरों की नालियों से निकलने वाला गंदा पानी सड़क पर भरा रहता है।

 

 

 

 

बताया काफी प्रयास किया पर सड़क और नाली का निर्माण नहीं हो पाया। बुधवार दोपहर मोहल्ले के लोगों ने गल्ला मंडी के सामने मुख्य मार्ग पर बैठकर जाम लगा दिया। कोतवाल उमेश कुमार सिंह व नगर पालिका के सफाई निरीक्षक सोमदत्त चौरसिया मौके पर पहुंचे। सड़क निर्माण व जलनिकासी की व्यवस्था करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

 

error: Content is protected !!