उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ में युवक ने ब्लेड से गला रेत कर ली आत्महत्या, इस बड़ी वजह से उठाया आत्मघाती कदम

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में एक युवक ने ब्लेड से अपना गला रेत लिया। परिजन खून से लथपथ हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सुबह ही युवक की पत्नी अपने मायके गयीं थी। महज कुछ घण्टे बाद ही युवक ने आत्महत्या कर ली। घटना के पीछे आखिर वजह क्या रही आगे हम इसे बताते हैं।

 

 

You may like this 👉 पश्चिम बंगाल में बैठा साइबर ठग राठ के खातों से उड़ा रहा रुपये

 

 

 

मझगवां थाना क्षेत्र के जराखर गांव निवासी मूलचंद्र प्रजापति ने बताया उनका पुत्र सुरेश कुमार (26) जेसीबी मशीन चालक था। इसी काम से अपने परिवार का भरण पोषण करता था। रविवार शाम परिवार के सदस्य घर पर नहीं थे। सुरेश की पत्नी सुबह ही अपने मायके मध्य प्रदेश के ईशा नगर गयीं थीं। तभी सुरेश ने सूने घर में ब्लेड से अपने गले पर ताबड़तोड़ वार किए। गले की नसें कटने से खून के फब्बारे फूट पड़े।

 

 

You may like this 👉 Warning; 15 दिन बाद गोशालाओं में बंद मवेशियों को अन्ना छोड़ देंगे प्रधान

 

 

 

उसकी यह हालत देख मौके पर पहुंचे परिजनों के होश उड़ गए। आनन फानन में राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां डॉ अखिलेश कुमार ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर अखिलेश ने बताया मृतक के गले में तीन से पांच छोटे बड़े जख्म हैं। प्रथमदृष्टया नसें कटने और रक्तस्राव से मौत होना प्रतीत हो रहा है। बताता मामले की सूचना पुलिस को भेजी जा रही है। मृतक अपने पीछे मां रामदेवी, पत्नी लली, पुत्री नैंसी (3) व आठ माह की नित्या को रोता बिलखता छोड़ गया है।

 

 

You may like this 👉 इंस्टाग्राम पर दोस्ती पड़ी मंहगी, सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बनी विवाहिता

 

 

 

मूलचंद्र प्रजापति ने बताया उनका पुत्र सुरेश कुमार शराब का लती था। बहू लली द्वारा शराब पीने से मना करने पर दोनों के बीच आएदिन विवाद होता था। शनिवार को लली ने अपने पति सुरेश को शराब पीने से रोका। सुरेश ने उसके साथ मारपीट करते हुए मोबाइल तोड़ दिया था। पति के उत्पीड़न से आहत लली रविवार को अपने मायके मध्यप्रदेश के ईशा नगर चलीं गईं थींं। वहीं मझगवां एसओ पंकज तिवारी ने कहा किसी ने थाने में सूचना नहीं दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!