उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

सीओ ने बिना हेलमेट पुलिसकर्मी का चालान काटा, नियम पालन की नसीहत दी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिसकर्मियों द्वारा आम जनता का चालान काटते तो अक्सर देखा होगा। आज हम आप को बताने जा रहे हैं एक ऐसे सीओ के बारे में, जिन्होंने नियमों का उल्लंघन करने पर अपने ही विभाग के कांस्टेबल का चालान काट दिया। यह सीओ हैं हमीरपुर जनपद के राठ सर्किल में तैनात अभय नारायण राय।

 

 

 

राठ में शुक्रवार को स्थानीय प्रशासन द्वारा अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। जिसमें नगर पालिका टीम के साथ एसडीएम राजेश कुमार मिश्रा व सीओ अभय नारायण राय खुद अतिक्रमण हटवा रहे थे। अभियान के दौरान सीओ बाइक सवारों को यातायात नियमों का पालन करने की हिदायत भी दे रहे थे। बिना हेलमेट के बाइक चालकों पर सख्ती दिखाने के साथ ही मास्क लगाने पर भी जोर दिया।

 

 

सीओ सभी राहगीरों को यातायात नियमों के पालन की सीख दे ही रहे थे तभी एक पुलिसकर्मी बिना हेलमेट लगाए बाइक चलाते हुए वहां से गुजरे। यह देख सीओ का पारा चढ़ गया। पुलिसकर्मी को रोक कर हेलमेट व मास्क के बारे में पूंछतांछ की। हेलमेट न होने पर सीओ ने खुद ही कांस्टेबल का ई चालान काट दिया। साथ ही हेलमेट पहन कर चलने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि नियम सभी के लिए एक समान हैं।

error: Content is protected !!