उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

हमीरपुर में मिला पैर कटा शव, छह दिन से लापता थी वृद्ध महिला

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

Legless body found in Hamirpur, old woman was missing for six days
Legless body found in Hamirpur, old woman was missing for six days

Hamirpur News : सुमेरपुर थाना क्षेत्र के विदोखर पुरई गांव में तालाब किनारे बनी बगिया में वृद्ध महिला का क्षतविक्षत शव मिला। मृतका की शिनाख्त विदोखर मेंदनी गांव निवासी महिला के रूप में हुई। महिला एक सप्ताह से लापता थी। कमर के नीचे का हिस्सा गायब होने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष, सीओ ने डॉग स्क्वायड टीम के साथ जांच पड़ताल की।

 

 

 

 

विदोखर मेंदनी गांव निवासी सूरजी (75) के चार पुत्र मदनपाल, संतोष कुमार, चंद्रपाल व लखनपाल हैं। पति रतिराम वर्मा की मौत के बाद सूरजी अपने बेटे संतोष कुमार के साथ रहतीं थीं। 6 दिन से सूरजी लापता थीं। 22 मई को बेटे संतोष ने गुमसुदगी दर्ज कराई थी। परिजन उनकी खोजबीन करते रहे पर कहीं पता नहीं चल रहा था। दिन बीतने के साथ परिजनों की चिंता भी बढ़ती जा रही थी।

 

 

 

 

सोमवार को पड़ोसी गांव विदोखर पुरई में भगवन तालाब के किनारे बगिया में वृद्धा का क्षतविक्षत शव मिला। जानकारी होने पर ग्राम प्रधान सुंदरलाल प्रजापति ने मामले की सूचना इंगोहटा चौकी में दी। थानाध्यक्ष राकेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। वहीं सीओ सदर राजेश कमल भी डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंचे व जांच पड़ताल की। पुत्र संतोष कुमार ने हत्या कर शव को फेके जाने का आरोप लगाया है। पुलिस गहनता से मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

error: Content is protected !!