क्षेत्रीयहमीरपुर

शरीर पर चाकुओं के निशान लिए फिर रहा युवक, पत्नी सहित ससुरालियों पर आरोप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ में युवक अपने शरीर पर चाकुओं के कई जख्म लिए सीओ के पास पहुंचा। युवक का आरोप है उसकी पत्नी, सास, ससुर व साले ने यह हालत की है। बताया ससुराली, कार, ट्रैक्टर, प्लाट व मकान पत्नी के नाम करने का दबाव बना रहे हैं। जिसके लिए राजी न होने पर घर बुलाकर उस पर जानलेवा हमला किया। सीओ को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

 

 

 

 

 

मुस्करा थाने के शिवनी पंखी का डेरा निवासी महेश कुमार ने बताया शिवनी गंगादास बाबा का डेरा में उनकी ससुराल है। 12 अगस्त को ससुर ने त्योहर पर घर आने, पत्नी व बच्चों को साथ ले जाने की बात कर बुलाया। ससुराल में ससुर, सास, साले व पत्नी ने बेलेरो कार, ट्रैक्टर, प्लाट व मकान पत्नी के नाम करने का दबाव बनाया। साथ ही एक लाख रुपये देने को कहा। विरोध करने पर तमंचे से फायर कर दिया।

 

 

 

 

 

 

बताया फायर मिस होने पर चाकू से उस पर कई बार किए। खून से लथपथ हालत में जान बचाकर गांव के बाहर झाड़ियों में छिप गया। आरोप लगाया ससुरालियों ने जेब में पड़े 9 हजार रुपये, सोने की चेन व अंगूठी भी छीन ली। पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में हमीरपुर, फिर कानपुर रेफर कर दिया गया। इलाज के बाद 21 अगस्त को थाने में तहरीर दी थी। सीओ पीके सिंह ने बताया मामला संदिग्ध है। जांच कराई जाएगी।

 

You May Like this 👉

 

इंस्टाग्राम पर दोस्ती पड़ी मंहगी, सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बनी विवाहिता

 

स्कूल से लौट रहे छठीं कक्षा के छात्र को बुरी नियत से पकड़ा, फिर की छेड़छाड़

 

राठ में बीमारी व बला टालने के बहाने मंगलसूत्र ले भागी महिला

 

गणेश पंडाल में जनरेटर रखने के विवाद में दो पक्ष भिड़े, जमकर हुई मारपीट

 

ट्रक से कुचल कर दो लोगों की मौत पर आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रोड जाम

 

राठ में दो महिलाओं के साथ गलत काम करने का प्रयास, विरोध करने पर की मारपीट

Leave a Reply

error: Content is protected !!