उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

लड़की गिड़गिड़ाती रही मुझे छोड़ दो, हैवानों ने निर्वस्त्र कर पीटा फिर वीडियो बना वायरल कर दिया

Spread the love

“हमीरपुर में अराजक युवकों ने युवती को निर्वस्त्र कर पीटा फिर वीडियो बनाकर वायरल किया, दोस्त के साथ सिटी फारेस्ट घूमने गयी थी युवती”

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में दोस्त के साथ सिटी फारेस्ट घूमने गयी युवती के साथ आधा दर्जन लड़कों ने बेल्टों से मारपीट की। दबंगों का कहर यहीं नहीं रुका। युवती को जबरन कपड़े उतार कर निर्वस्त्र कर दिया। फिर उसका वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया है।

 

 

 

लड़की पर पड़ रही बेल्टों की मार

वायरल वीडियो हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी फारेस्ट का बताया जा रहा है। यह वीडियो करीब दो दिन पुराना है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ युवक लड़की को घेरे देखे जा रहे हैं। युवकों के हाथों में बेल्ट हैं जो लड़की के जिस्म पर बरस रही हैं। आरोपी युवती को पीटते हुए निर्वस्त्र करने में लगे थे। बेल्ट व डंडों से उसके साथ आये युवक की भी पिटाई कर रहे हैं। हालांकि वीडियो में युवती के साथ आया युवक नहीं दिख रहा।

 

 

 

 

सीओ बोले आपत्तिजनक स्थिति में थे लड़का लड़की

सीओ सदर रवि सिंह ने बताया एक वीडियो उनके संज्ञान में आया है। जांच में सामने आया कि 16 अगस्त को एक युवक व युवती सिटी फारेस्ट गए थे। जहां ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख कर पकड़ लिया। बताया ग्रामीणों ने दोनों के साथ मारपीट करते हुए पैसों की मांग भी की। कहा गैंगरेप की बात कही जा रही है जो जांच में निराधार निकली। फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है। वीडियो के आधार पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

 

 

 

 

अन्य आरोपी भी जल्द पकड़े जाएंगे

सदर कोतवाल दुर्गविजय सिंह ने बताया शहर के गौरा देवी मोहल्ला निवासी कन्हैया शर्मा (42), प्रीतम शर्मा (18) व मोहम्मद फैजल (17) को हिरासत में ले लिया है। तीनों से पूंछतांछ की जा रही है। पूंछतांछ के आधार पर अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

You may like this 👉

 

पापा वह लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे, में आत्महत्या करने जा रहा

 

राठ में जेल से छूटे छेड़छाड़ के आरोपी ने लड़की के पिता की गोली मारकर की हत्या

 

 

राठ में बैंक आफ बड़ौदा का कैशियर डेढ़ करोड़ रुपये लेकर फरार

Leave a Reply

error: Content is protected !!