क्षेत्रीयहमीरपुर

आठ दिन संघर्ष के बाद जिंदगी ने मानी हार, परिवार में मचा कोहराम

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

सार संक्षेप –

 

हमीरपुर जनपद में जलालपुर थाने के ममना गांव में दुकान खोलते वक्त शटर में उतरे तेज करंट की चपेट में आकर युवक झुलस गया। आठ दिन तक चिंदगी व मौत के बीच झुलने के बाद सोमवार रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

 

 

 

 

 

केबल में कट से शटर में दौड़ रहा था करंट

ममना गांव निवासी रामबाबू (30) गांव के बाहर बस स्टैंड पर परचून की दुकान किए था। अपनी दुकान पर वह टायर पंचर का काम भी करता था। यही दुकान उसके भरण पोषण का माध्यम थी। बीते 2 जुलाई की सुबह रोज की तरह अपनी दुकान खोलने पहुंचा। दुकान के आसपास से निकली किसी विद्धुत केबिल में कट होने से दुकान की शटर में तेज करंट दौड़ रहा था। रामबाबू दुकान की शटर में दौड़ रहे करंट से अनजान था।

 

 

 

 

 

हालात गंभीर देख डॉक्टर ने दे दिया जवाब

रामबाबू ने दुकान खोलने के लिए जैसे ही लोहे का शटर पकड़ा तेज करंट की चपेट में आकर छटपटाने लगा। यह देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। जानकारी होने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए आनन फानन में उसे सीएचसी में भर्ती कराया। सीएचसी के डॉक्टर ने इलाज किया पर युवक की हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। जिस पर डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बेबस परिजन जिला अस्पताल लेकर पंहुंचे।

 

 

 

 

 

बेबसी में परिजन करने लगे मौत का इंतजार

जिला अस्पताल में भी डॉक्टरों के भरसक प्रयास के बावजूद हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। जिसके बाद डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। डॉक्टरों द्वारा हाथ खड़े करने पर परिजन बेबस हो गए। उसे मजबूरी में वापस घर ले आये। लगातार हालत बिगड़ती जा रही थी। परिजनों पर एक एक दिन भारी बीत रहा था। इसी बीच सोमवार की रात रामबाबू की सांसें हमेशा के लिए थम गयीं। मृतक का अभी विवाह नहीं हुआ था। मौत पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

You May Like This 👍

 

राठ में जेल से छूटे छेड़छाड़ के आरोपी ने लड़की के पिता की गोली मारकर की हत्या

 

उर्मिला देवी विद्यालय में समीक्षा व प्रियांशी बनीं मेंहदी प्रतियोगिता की विजेता

 

 

राठ में बैंक आफ बड़ौदा का कैशियर डेढ़ करोड़ रुपये लेकर फरार

 

प्रेमिका से SEX के दौरान 61 साल के व्यक्ति की हुई मौत

Leave a Reply

error: Content is protected !!