उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ : डंफर के केबिन में फंसा चालक और हुई दर्दनाक मौत, प्रेसर सिलेंडर फटने से हुआ हादसा

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ शहर में एक दर्दनाक हादसे में डंफर चालक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। बालू खाली करते समय प्रेसर सिलेंडर फटने से डंफर की बॉडी केबिन पर जा गिरी। करीब एक घंटे में जेसीबी मशीन की मदद से केबिन में फंसा चालक का शव निकाला जा सका।

 

 

 

 

राठ शहर के कांसीराम कालोनी निवासी देवी सिंह विश्वकर्मा (35) डंफर चालक थे। जिससे उनके परिवार का भरण पोषण होता था। मंगलवार शाम वह डंफर में बालू लोड कर नंदना गांव में नाला व सड़क निर्माण के लिए ले जा रहे थे। उनके साथ हेल्पर लुधियातपुरा मोहल्ला निवासी आमिर थे।

 

 

 

 

नंदना गांव पहुंचने पर जलालपुर मुख्य मार्ग किनारे डंफर से बालू खाली करने लगे। हेल्पर आमिर ने बताया बालू खाली करते समय प्रेसर सिलेंडर टूटने से डंफर की बाडी केबिन पर पलट गई। चालक देवी सिंह स्टेयरिंग में फंस गए और मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालने का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली।

 

 

 

 

मौके पर जेसीबी मशीन मंगाई गई। जिसकी मदद से आसपास की बालू हटाई। करीब एक घंटे की मेहनत के बाद केबिन में फंसे देवी सिंह के शव को बाहर निकालने में सफलता मिली। बीच सड़क पर डंफर पलटने से जाम लग गया। देखते ही देखते दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गयी। शव को केबिन से निकालने व डंफर को अलग करने के बाद जाम खुला।

 

 

 

 

मृतक देवी सिंह मूलरूप से करगवां गांव के निवासी थे। अपने पीछे पत्नी उपासना, पुत्र सचिन (8), अभिषेक, रौनक व गौरव को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। 4 माह पूर्व पिता पन्नालाल की आंबेडकर चौराहे पर ट्रक से कुचलकर मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी की मोर्चरी में रखा दिया है।

error: Content is protected !!