क्षेत्रीयहमीरपुर

शराब के नशे में परिजनों से झगड़ने के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : मुस्करा थाना क्षेत्र के बिहूनी खुर्द गांव में शराब के नशे में युवक ने परिजनों से विवाद किया। जिसके बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक का खाने को लेकर परिजनों से विवाद हुआ था। इकलौते पुत्र की मौत पर पिता का रो रो कर बुरा हाल है।

 

 

 

 

बिहूनी खुर्द गांव निवासी अहमद बख्श ने बताया इकलौता पुत्र अफजल (20) शराब के लती थे। गुरुवार देर शाम शराब पीकर आए और खाने को लेकर परिजनों से विवाद किया। विवाद शांत होने पर परिजन घरेलू काम में व्यस्त थे। तभी करीब 9.30 बजे अफजल ने छप्पर में रस्सी से फंदा लगा लिया।

 

 

 

 

जानकारी होने पर परिजनों ने फंदे से उतारा व मुस्करा सीएचसी ले गए। जहां से डॉक्टर ने नाजुक हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालत ज्यादा खराब देख परिजन नजदीकी राठ सीएचसी ले गए। जहां डॉ चतुर्भुज सिंह ने मृत घोषित कर दिया। मृतक मजदूरी से अपना भरण पोषण करते थे।

 

 

 

 

इकलौते पुत्र की मौत से अहमद बख्श बुरी तरह टूट गए। मृतक अपने पीछे दो बहनों को रोटा बिलखता छोड़ गया है। वहीं आत्महत्या की सूचना पर मुस्करा थाना पुलिस सीएचसी पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

error: Content is protected !!