क्षेत्रीयहमीरपुर

ट्रक से कुचल कर दो लोगों की मौत पर आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रोड जाम

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के मौदहा क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक में एक ट्रक चालक है वहीं दूसरा ग्रामीण। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए रोड जाम कर दिया। किसी तरह पुलिस ने समझा बुझा कर जाम खुलवाया। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

 

 

 

 

 

 

ललपुरा थाना क्षेत्र के नदेहरा गांव निवासी विपिन (40) ट्रक चालक था। बुधवार सुबह विपिन मौदहा क्षेत्र के मकरांव गांव के पास हाइवे किनारे ट्रक खड़ा कर पहियों से गिट्टी के टुकड़े निकाल रहा था। मकरांव गांव का शिवराज शिवराज (65) शौच क्रिया से लौट कर विपिन से बातें करने लगा। तभी कबरई की ओर से आ रहे ट्रक ने दोनों को रौंद दिया। दुर्घटना में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया।

 

 

 

 

 

 

दुर्घटना में दो मौतों पर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। ग्रामीणों ने हाइवे पर पहुंच कर जाम लगा दिया। देखते ही देखते दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जाम की सूचना पर सीओ विवेक यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवाने का प्रयास किया पर ग्रामीण नहीं माने। काफी मशक्कत के बाद पुलिस जाम खुलवाने में सफल हुई। थानाध्यक्ष पवन कुमार पटेल ने कहा शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

हमीरपुर जनपद से निकला कानपुर सागर हाइवे 34 की पहचान खूनी हाइवे के रूप में बन चुकी है। यह हाईवे अक्सर लोगों के खून से लाल होता रहता है। अपने के पास लौट रहे राहगीरों को पता नहीं होता सुरक्षित घर पहुंचेंगे अथवा इस दुनियां से ही चले जाएंगे। दुर्घटनाओं से बचने के लिए हाईवे पर डिवाइडर बनाने की मांग काफी समय से की जा रही है। पर इस पर अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया।

 

You may like this 👉

 

गरीब का आशियाना बना उसी की कब्र, दीवार गिरने से वृद्ध महिला की हुई मौत

 

वर्ष 2022 का स्वामी ब्रह्मानंद पुरस्कार शिक्षा व गौसेवा के लिए भादरिया जी महाराज को

 

अंशय द्विवेदी द्वारा बनाई गई मोनालिसा की पेटिंग इंडिया बुक आफ रिकार्ड में शामिल

 

जानवर भी न रहें जहां रहने को मजबूर है यह गरीब परिवार

 

हमीरपुर सिटी फारेस्ट में युवती से हैवानियत के वायरल वीडियो का रौंगटे खड़े कर देने वाला काला सच

 

लड़की गिड़गिड़ाती रही मुझे छोड़ दो, हैवानों ने निर्वस्त्र कर पीटा फिर वीडियो बना वायरल कर दिया

 

पापा वह लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे, में आत्महत्या करने जा रहा

Leave a Reply

error: Content is protected !!