क्षेत्रीयहमीरपुर

युवती के साथ धोखे से फोटो निकाली फिर शादी का रिश्ता तुड़वाया

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; पहले युवती के साथ धोखे से अपनी फोटो निकाली। फिर उस पर शादी का दबाव बनाया। अपने मंसूबे में कामयाब न होने पर युवती के मंगेतर के पास फोटो भेज कर उसकी शादी तुड़वा दी। युवती ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आत्महत्या की चेतावनी दी है।

 

 

 

 

ममला है जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का। जहां रहने वाली युवती ने बताया बांदा जनपद के पैलानी थाने के चंदवारा गांव निवासी मुकेश की उनके गांव में बालमुकुंद के यहां रिश्तेदारी है। मुकेश का उनके गांव में बालमुकुंद के यहां आनाजाना लगा रहता था।

 

 

 

 

आरोपी परिवार की महिला के साथ बाहर आतेजाते समय उनकी आरोपी के साथ फोटो खींच ली। जिसके बाद मुकेश से शादी का दबाव बनाते हुए बदनाम करने की धमकी देने लगे। युवती ने बताया उनके घर वालों ने उनकी शादी जालौन जिले में तय कर दी। शादी की तैयारियां चल रहीं थीं।

 

 

 

 

आरोपी ने उनके होने वाले पति के फोन पर फोटो भेज कर रिश्ता खत्म करा दिया। अब कहीं और शादी करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हैं। बताया शादी टूटने से उनका एक लाख का नुकसान हुआ है। कहा न्याय न मिलने पर वह अपनी जान दे देंगीं। पीड़िता ने आरोपी मुकेश व अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!