क्षेत्रीयहमीरपुर

स्वामी ब्रह्मानंद अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट की विजेता बनी आगरा, राठ को 4 विकेट से हराया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ शहर के बीएनवी डिग्री कालेज में चल रहे स्वामी ब्रह्मानंद अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को राठ व आगरा के बीच फाइनल मैच खेला गया। राठ को 4 विकेट से हराकर आगरा की टीम टूर्नामेंट की विजेता बनी। विजेता टीम को एक लाख व उपविजेता टीम को 50 हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया।

 

 

 

आगरा के कप्तान जावेद ने टॉस जीतकर राठ टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। फाइनल मुकाबले में राठ की टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। पूरी टीम मात्र 93 रनों पर सिमट गई। जिसमें जावेद अली के 18 और प्रशांत यादव के 19 रन शामिल हैं। आगरा के गेंदबाज अंकुर चौधरी ने 4, अक्षय सिंह ने 3, जावेद व शुभम ने एक-एक विकेट लिया।

 

 

 

 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आगरा की टीम ने 16वें ओवर में ही चार विकेट से मैच जीत लिया। शार्दुल 26 रन पर नॉट आउट रहे। राठ के गेंदबाज प्रशांत यादव ने 3, तरुण ने 2 और जावेद अली ने 1 विकेट लिया। टूर्नामेंट के अध्यक्ष धर्मसिंह राज खजांची व बंधौली के पूर्व प्रधान सुबोध राजपूत ने विजेता टीम के कप्तान जावेद को ट्राफी दी। अंकुर मैन ऑफ द मैच व शार्दुल को गेम चेंजर बने। कमेंट्रेटर सीतू सेंगर, देवेंद्र राजपूत, स्कोरर आशीष द्विवेदी रहे।

error: Content is protected !!