उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

पत्नी की हत्या कर खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर पुलिस चौकी पहुंचा पति

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जरिया थाने के चंडौत गांव में खाना बनाने को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर पत्नी ने पति का अपमान कर दिया। जिससे नाराज पति ने सोते वक्त पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद खुद ही खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर पुलिस चौकी पहुंच गया।

 

 

 

जरिया थाने के चंडौत गांव निवासी पन्नालाल अहिरवार खेती कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनके पुत्र बृजकिशोर व रज्जू ईंट परदेश में रह कर ईंट भट्टों पर मजदूरी करते हैं। पन्नालाल की अपनी पत्नी पानकुंवर (65) से काफी समय से अनबन चल रही थी। जिस वजह से वह खेत पर झोपड़ी बनाकर पत्नी से अलग रहता था। करीब एक पखवारे पूर्व उसके दामाद ने आकर दोनों के बीच सुलह करा दी।

 

 

 

रिश्तेदारों द्वारा सुलह कराने पर पन्नालाल पत्नी के पास घर आने जाने लगा। उसके छोटे भाई लट्टी अहिरवार ने बताया कि शनिवार शाम खाने को लेकर पन्नालाल व पानकुंवर के बीच विवाद हो गया। बताया जाता है कि विवाद बढ़ने पर पानकुंवर ने अपने पति को चप्पल मार दी। पत्नी द्वारा किए अपमान पर तत्काल वह खून का घूंट पीकर रह गया। किन्तु उसके दिल में बदले की आग सुलग रही थी। जिसको वह रात भर दबाए रहा।

 

 

 

रविवार तड़के करीब तीन बजे पानकुंवर गहरी नींद में सो रही थी। तभी पन्नालाल ने कुल्हाड़ी से उनके सिर पर ताबड़तोड़ वार किए। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी पति खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर गांव स्थित पुलिस चौकी पहुंच गया। वहीं जरिया एसओ ने बताया कि आरोपी का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। मृतका के देवर लट्टी अहिरवार ने अपने भाई के खिलाफ भाभी की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

error: Content is protected !!