क्षेत्रीयहमीरपुर

घर में फंदे पर टंगा था शव, फिर लापता हुआ रिश्तेदार, मौत बनी पहेली

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में मुस्करा थाने के गुंदेला गांव में 45 वर्षीय महिला का शव घर में फंदे पर लटका मिला। लोग आत्महत्या करने का अंदाजा लगा रहे थे तभी घर में चार दिन से रुका रिश्तेदार घटना के बाद फरार हो गया। जिससे महिला की मौत की गुत्थी उलझ गई। मृतका के परिजन रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

 

 

 

 

 

मुस्करा थाने के गुंदेला गांव निवासी मनोज उर्फ अजय यादव दिल्ली की एक फैक्ट्री में काम करता है। घर पर उनकी पत्नी ममता (45) अपने पुत्र सुभाष व पुत्री संध्या के साथ रहती थी। शनिवार शाम सभी खाना पीना से फुरसत हुए। संध्या ने बताया शनिवार रात भाई सुभाष दादा के घर जाकर लेट गया। घर पर वह, उसकी मां व एक रिश्तेदार अंकित सो रहा था।

 

 

 

 

 

 

रविवार सुबह आंख खुलने पर संध्या ने मां का शव दुपट्टे के सहारे फांसी पर लटका देखा। यह देख उसके होश उड़ गए। सांध्य ने घर में सो रहे रिश्तेदार अंकित को जगाने के साथ भाई व दादा को सूचना दी। भाई व दादा ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतका ममता के चाचा वीरेंद्र सिंह व तोरण सिंह ने रिस्तेदार अंकित पर हत्या करने का आरोप लगाया।

 

 

 

 

 

परिजनों ने बताया कि पुरैनी गांव निवासी रिश्तेदार चार दिन से ममता के घर रुका था। घटना वाली रात घर में ममता व उसकी पुत्री के अलावा वही रिश्तेदार था। घटना के बाद वह फरार हो गया। जिसके बाद शक की सुई उस पर जा रही है। आखिर मौत के बाद उसे फरार होने की क्या मजबूरी थी जब कि चार दिन से उसी घर में रुका था। वहीं इस सम्बंध में मुस्करा थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

 

You May Like This 👉

 

राठ सर्किल में चार आत्महत्याओं से मचा हड़कंप, परिजन रो रो कर बेहाल

 

पिता व भाई द्वारा पत्नी के साथ शर्मनाक करतूत देख आहत युवक ने कर ली थी आत्महत्या

 

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माणाधीन पुल से नीचे गिरा पेट्रोलिंग वाहन, गश्ती दल के चार जवान घायल

 

राठ में चल रही थी बाल विवाह की तैयारी, प्रशासनिक टीम ने फेरा पानी

Leave a Reply

error: Content is protected !!