क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; बहन से मिलने निकला था भाई, तालाब किनारे पेड़ से झूलता मिला शव

Spread the love

इरफान अली, हमीरपुर।

 

हमीरपुर जनपद में बिवांर थाना क्षेत्र के उमरी गांव में तालाब किनारे लगे बबूल के पेड़ से एक अजनबी का शव झूलता देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने आसपास गहनता से छानबीन की। पुलिस को घटना स्थल से करीब ढाई सौ मीटर की दूरी पर कुर्ता, सदरी, आधार कार्ड व पर्स बरामद हुआ। आधार कार्ड के माध्यम से मृतक की पहचान महोबा जनपद, चरखारी थाने के रिवई गांव निवासी जगमोहन (50) के रूप में हुई।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; सोलह साल जेल में बिताने के बाद गणतंत्र दिवस पर महिला को मिली आजादी, अब बेटियां ने भी ठुकराया

 

सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई मनमोहन ने शव की शिनाख्त की। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है। रिवई गांव निवासी मनमोहन ने बताया कि उसका बड़ा भाई जगमोहन अविवाहित थे। वह पंजाब प्रांत के मेजा में रह कर मजदूरी करते थे। करीब पांच माह पहले पंजाब से वापस लौटे थे। तभी से वह अपने क्षेत्र में ही काम की तलाश में थे। जगमोहन की बहन लछिया पत्नी मुन्नीलाल मुस्करा थाने के गुंदेला गांव में रहतीं हैं।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; कच्ची उम्र के प्यार में दो किशोरों ने गंवाई जान, एक साथ मिले दोनों के शव, एक ही लड़की से थी दोस्ती

 

जगमोहन बुधवार की दोपहर वह बहन से मिलने की बात कह कर घर से गए थे। लेकिन वह अपनी बहन के यहां नहीं पहुंचे। शुक्रवार सुबह उमरी गांव में भर्राहा तालाब के पास बबूल के पेड़ पर अंगौछे के सहारे उनका शव झूलता मिला। मौके से मृतक का मोबाइल भी बरामद नहीं हुआ। वहीं इस सम्बंध में थानाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव ने कहा कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

 

नेहा वर्मा, संपादक विराट न्यूज नेशन

Leave a Reply

error: Content is protected !!