मनोरंजन

संजीवनी की डॉक्टर जूही हुईं 41 साल की, अर्जुन के साथ रील लाइफ को बदल दिया था रियल लाइफ में

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

धारावाहिक संजीवनी की डॉक्टर जूही का किरदार आज भी दर्शकों के जेहन में जिंदा है। डॉ जूही का रौल निभाने वाली अभिनेत्री गुरदीप कोहली ने वर्ष 2002 में इस धारावाहिक से अपने करियर की शुरुआत की थी। यह उस समय का सफल धारावाहिक था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। संजीवनी धारावाहिक में गुरदीप कोहली के साथ अर्जुन पुंज ने भी अभिनय किया था। डॉ जूही का रील लाइफ हीरो उनके लिए रियल लाइफ हीरो बन गया था। शनिवार को जूही ने अपना 41वां जन्म दिन मनाया। जिसके साथ संजीवनी की डॉ जूही का किरदार एक बार फिर लोगों के जेहन में ताजा हो गया।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; मुस्लिम युवती इकरा अनवर ने कहा श्री राम हमारे पूर्वज हैं, हाथ में गुदवाया श्री राम का चित्र

 

 

गुरदीप व अर्जुन की लव स्टोरी भी काफी मजेदार रही। संजीवनी धारावाहिक में एक साथ काम करते हुए अर्जुन पुंज गुरदीप कोहली की खूबसूरती पर मर मिटे थे। शूटिंग के बाद दोनों बाहर घूमने निकल पड़ते थे। दोस्ती से शुरू हुए रिश्ते को प्यार में बदलते देर नहीं लगी। जब दोनों को लगा कि वह एक दूसरे के लिए ही बने हैं तो अर्जुन ने गुरदीप को प्रपोज कर दिया। गुरदीप ने भी झट से हां कर दी। वालों की सहमति मिलते ही 10 दिसंबर 2006 को दोनों ने पंजाबी रीतिरिवाज से शादी कर ली। गुरदीप ने वर्ष 2010 में बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मेहर पुंज रखा। 2015 में बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम माहिर रखा गया।

 

यह भी पढ़ें – यौन शक्ति बढ़ाने में किशमिश व शहद का प्रयोग रामबाण औषधि, जानें इसके लाभ

 

 

संजीवनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कपल गुरदीप व अर्जुन आज भी फिल्मी दुनियां के क्यूट कपल के रूप में जाने जाते हैं। गुरुदीप ने बेस्ट ऑफ लक निक्की, सिंदूर तेरे नाम का, अर्जुन, सेठ जी, दुर्गेश नंदनी, नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी, दिल की बातें दिल ही जाने आदि धारावाहिकों में भी काम किया है। उन्होंने फील राउडी राठौर में एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है। इस फ़िल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आईं थीं। उन्होंने एकता कपूर की वेब सीरीज कहने को हमसफर हैं में भी काम किया है। इस वेब सीरीज से भी वह सुर्खियों में रहीं हैं। इस सब के बावजूद आज भी उन्हें संजीवनी की डॉ जूही के नाम से ज्यादा पहचाना जाता है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!