क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; स्वामी ब्रम्हानंद अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट, हरियाणा को हरा फाइनल में पहुंची नागपुर की टीम

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के बीएनवी डिग्री कालेज ग्राउंड पर चल रहे स्वामी ब्रम्हानंद अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को नागपुर व हरियाणा के बीच पूल बी का दूसरा सेमीफाइनल खेला गया। जिसमें नागपुर की टीम हरियाणा को दो विकेट से हरा कर फाइनल में पहुंच गई। क्रिकेट टूर्नामेंट के अध्यक्ष धर्मसिंह राजपूत ने बताया कि गुरुवार को नागपुर व लखनऊ के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

 

यह भी पढ़ें – राठ; स्वामी ब्रम्हानंद अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट, पंजाब को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची हरियाणा की टीम

 

हरियाणा के कप्तान राजेंदर विष्ट ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। हरियाणा की टीम 25वें ओवर में 169 रन बनाकर आल आउट हो गई। गौरव रावत ने 68 व दीपक चंदेला ने 31 रनों का योगदान दिया। नागपुर के देवांचल ने 3 और इरफान अली ने 2 विकिट लिए। 170 रनों का पीछा करने उतरी नागपुर की टीम ने 24वें ओवर में दो विकेट पर लक्ष्य प्राप्त कर मैच जीत लिया।

 

यह भी पढ़ें – मुंबई; राम मंदिर निर्माण के लिए अक्षय कुमार ने दिया चंदा, याद दिलाया गिलहरी का योगदान

 

नागपुर की टीम की इस जीत में देवांचल के 33 व सलमान के 36 रनों का योगदान रहा। दिनेश महाराज ने सलमान को मेन ऑफ द मैच दिया। एम्पायरिंग विपुल, पीयूष तथा कमेंट्री देवेंद्र राजपूत व सीतू सेंगर ने की। मैच की स्कोरिंग आशीष द्विवेदी व लाइव स्कोरिंग विश्वास गुप्ता ने की। मुख्य अतिथि मानबहादुर राजपूत उर्फ मुन्ना भैया, पूर्व ब्लाक प्रमुख गोहांड मुकेश राजपूत, सत्येंद्र राजपूत उर्फ सत्तू ठेकेदार ने फीता काट कर मैच का शुभारंभ किया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!