Uncategorized

राठ; स्वामी ब्रम्हानंद अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट, पंजाब को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची हरियाणा की टीम

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के बीएनवी डिग्री कालेज ग्राउंड में स्वामी ब्रम्हानंद अन्तर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मंगलवार को पंजाब व हरियाणा टीमों के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें पंजाब ने हरियाणा को 61 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। टूर्नामेंट के अध्यक्ष धर्मसिंह राजपूत ने बताया कि बुधवार को हरियाणा व नागपुर के बीच पूल बी का दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।

 

यह भी पढ़ें – राठ; स्वामी ब्रम्हानंद क्रिकेट टूर्नामेंट, नागपुर ने कानपुर को 130 रनों से हराया

 

हरियाणा के कप्तान सूर्यांस त्यागी ने टॉस जीत कर बैटिंग करने का निर्णय लिया। निर्धारित 25 ओवर के मैच में हरियाणा ने  22 ओवर 3 गेंद में सभी विकेट खोकर 175 रन बनाये। जिसमे गौरव रावत ने 44 गेंदों पर 60 व सौरभ यादव ने 32 रनों का योगदान दिया। पंजाब के सुरेंदर सिंधु और राजू फम्बनवाल ने  2-2 विकेट लिए। 175 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब की पूरी टीम 18वें ओवर पर 110 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। जिसमें दीपक के 28 व राजू फम्बनवाल ने 19 रन रहे।

 

यह भी पढ़ें – राठ; स्वामी ब्रम्हानंद अन्तर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले में लखनऊ की टीम ने झांसी को हराया

 

5 ओवर में 32 रन देकर 4 विकेट लेने वाले पंकज चैपड़ा को दिनेश महाराज ने मेन आॅफ द मैच दिया। एंपायरिंग विपुल, पीयूष, स्कोरिंग आशीष द्विवेदी बड़े तथा लाइव स्कोरिंग विश्वास गुप्ता ने की। कमेंट्री देवेंद्र राजपूत व सीतू सेंगर ने की। मुख्य अतिथि गौरहरी प्रधान राजू राजपूत व विशिष्ठ अतिथि स्वामी ब्रम्हानंद स्वाभिमान सेवा संस्थान के अध्यक्ष हरिचरन फौजी ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!