क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; स्वामी ब्रम्हानंद अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मैच में झांसी ने बनारस को 7 विकेट से हराया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के बीएनवी डिग्री कालेज ग्राउंड में चल रहे स्वामी ब्रम्हानंद अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन झांसी व बनारस की टीमों के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें झांसी ने बनारस की टीम को विकेट से शिकस्त दी है। मुख्य अतिथि सपा युवजनसभा के निवर्तमान सचिव रामसजीवन यादव ने फीता काट कर मैच का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि स्वामी ब्रम्हानंद की कर्मभूमि के युवा प्रतिभा के धनी हैं।

 

यह भी पढ़ें – राठ में सड़कों के दोनों ओर लगा अतिक्रमण, बन रहा हादसों की वजह

 

शनिवार को पूल ए के दूसरे मैच में बनारस के कप्तान रोहित यादव ने टाॅस जीत कर पहले बैटिंग का निर्णय लिया। 25 ओवर के मैच में बनारस की टीम 13वें ओवर में महज 84 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। जिसमें सागर कल्याण के 30 रनों का योगदान रहा। झांसी के राहुल जैक्सन ने 5 ओवर में 37 रन देकर 6 विकेट लिए। वहीं अक्षत सैन ने भी दो विकेट चटकाए।

 

यह भी पढ़ें – राठ में सड़कों के दोनों ओर लगा अतिक्रमण, बन रहा हादसों की वजह

 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी झांसी की टीम ने 12वें ओवर में 7 विकेट से यह मैच जीत लिया। कप्तान प्रभात यादव ने 30 व विवेक मिश्रा ने 19 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। राहुल जैक्सन को मेन आफ द मैच दिया गया। कमेंट्रेटर देवेंद्र राजपूत व सीतू सेंगर रहे। एम्पायरिंग विपुल व पीयूष तथा स्कोरिंग आशीष द्विवेदी, दीपू ठाकुर व विश्वनाथ गुंप्ता ने की। टूर्नामेंट के अध्यक्ष धर्मसिंह राजपूत ने बताया कि रविवार को लखनऊ व झांसी की टीम के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!