क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; रफ्तार के कहर से बुझा घर का इकलौता चिराग, डंफर की टक्कर से बाइक चालक की मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ उरई मार्ग पर गोहांड कस्बे के पास डंफर व बाइक में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। चालक डंफर मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक अपने का इकलौता पुत्र था। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें – संजीवनी की डॉक्टर जूही हुईं 41 साल की, अर्जुन के साथ रील लाइफ को बदल दिया था रियल लाइफ में

 

जरिया थाने के बीरा गांव निवासी मदनपाल अहिरवार ने बताया कि उनके खेत में सिंचाई चल रही है। रविवार को उनके इकलौते पुत्र धर्मेंद अहिरवार (25) सिंचाई के लिए डीजल लेने बाइक से राठ जा रहे थे। गोहाण्ड कस्बे के आगे नहर के पास सामने से आ रहे डंफर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक चालक धर्मेंद्र बिना हेलमेट के थे। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। आसपास खेतों पर काम कर रहे किसानों द्वारा घेराबंदी करने पर चालक डंफर मौके पर छोड़ कर भाग गया।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; सफाई कर्मचारियों ने भाजपा नेता के दरवाजे पर डाल दिया एक ट्राली कचरा, मामूली बात पर हुआ था विवाद

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने डंफर को गोहांड चैकी में खड़ा करा लिया है। मृतक अविवाहित थे। पिता के नाम चार बीघा कृषि भूमि है। जिस पर खेती में अपने पिता का हाथ बंटाते थे। दो बड़ी बहनों का विवाह हो चुका है। इकलौते पुत्र की दर्दनाक मौत पर मां लज्जावती व दादा प्रीतम अहिरवार का रो रो कर बुरा हाल है। जरिया थानाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा ने कहा कि मृतक के पिता मदनपाल अहिरवार की तहरीर पर अज्ञात डंफर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!