क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को परिजनों ने पीटा, प्रेमी की पिटाई से नाराज महिला कुएं में कूदी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ कोतवाली क्षेत्र में प्रेमिका ने अपने रिश्ते के देवर प्रेमी को मिलने के लिए खेत पर बुला लिया। एकांत पाकर दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए थे। तभी महिला का पति वहां पहुंच गए। अपनी पत्नी को रिश्तेदार की बाहों में देख पति ने शोर मचा दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने प्रेमी को बंधक बनाकर उसकी पिटाई कर दी। प्रेमी की पिटाई से आहत महिला कुएं में कूद गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे कुएं से बाहर निकाला। घायल प्रेमी प्रेमिका को उपचार के लिए सीएचसी राठ में भर्ती कराया गया है।

 

यह भी पढ़ें – राठ; जेसीआई अध्यक्ष अवधेश जड़िया के शपथ ग्रहण समारोह में आएंगे लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय

 

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला का जरिया थाना क्षेत्र निवासी रिश्ते के देवर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार दोपहर महिला ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए खेत पर बुलाया। खेत पर दोनों प्रेमालाप में व्यस्त थे। तभी वहां अचानक महिला का पति पहुंच गया। पत्नी व रिश्तेदार को आपत्तिजनक हालत में देख शोर मचा दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक को बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी। वहीं प्रेमी की पिटाई से नाराज महिला ने खेत में बने कुए में छलांग लगा दी। यह देख वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर कोतवाल केके पांडेय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से रस्सा डाल कर महिला को कुए से बाहर निकाला।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; पड़ोसी के दरवाजे पर झूल रहा था युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

 

पुलिस ने घायल महिला व उसके प्रेमी को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां युवक का उपचार कराने के बाद पूंछतांछ के लिए कोतवाली ले गए। वहीं महिला का सीएचसी में उपचार चल रहा है। महिला का कहना है कि खेत में चारा काटने गयी थी। जहां पर जरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी रिश्ते में देवर लगने वाला युवक पहुंच गया। प्रेम प्रसंग के शक में परिजनों ने उसको पिट दिया है। जबकि उसका ऐसा कोई संबंध नहीं है। महिला ने बताया की वह गाय भगाते वक्त कुए में गिर गईं थीं। कोतवाल केके पांडेय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। अभी थाने में किसी ने तहरीर नहीं दी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!