क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; गालियां देने का विरोध करना किशोर को पड़ा भारी, चार लोगों ने कुल्हाड़ी मार कर किया घायल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक |

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के परा गांव में अकारण गालीगलौज करना एक 17 वर्षीय किशोर को भारी पड़ गया। आरोप है कि गांव के ही चार लोगों ने उसे घेर कर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सिर में कुल्हाड़ी लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर डाॅक्टरों ने मेडिकल कालेज उरई रेफर कर दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

यह भी पढ़ें – यूपी; हमीरपुर में प्रधानमंत्री आवास (ग्रामीण) घोटाले में दो बीडीओ निलंबित, 23.60 लाख का हुआ था बंदरबांट

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के परा गांव निवासी दृगपाल लोधी ने बताया कि शुक्रवार सुबह उनका पुत्र मुकेश राजपूत (17) काम से गांव में गया था। जब वह अपने घर को वापस लौट रहा था तभी बाजार चैराहे पर गांव के ही चार लोगों ने उसे रोक लिया। उक्त लोग अकारण ही उसके साथ गालीगलौज करने लगे। मुकेश द्वारा गालियां देने का विरोध जताने पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी मुकेश के सिर में लगने पर वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

 

यह भी पढ़ें – जेसीआई राठ ने गर्मागर्म चाय पिला कर राहगीरों को दी ठंड से राहत

 

मौके पर पहुंचे परिजनों ने घटना की जानकारी यूपी 112 पुलिस टीम को दी। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल किशोर को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत नाजुक होने पर डाॅक्टर भरत राजपूत ने मेडिकल कालेज उरई के लिए रेफर कर दिया। परिजन घायल किशोर को लेकर उरई चले गए हैं। वहीं बताया जाता है कि रास्ते से निकलने को लेकर दो पक्षों का विवाद था। इस संबंध में राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर केके पांडेय ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स भेजी गई है। मामले की जांच पड़ताल कराई जा रही है। अभी तक किसी ने कोतवाली में तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!