क्षेत्रीयहमीरपुर

यूपी; भाजपा नेता का गंदा शौक, एक दर्जन नाबालिगों को बनाया हवस का शिकार

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक !

 

उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद से दो नाबालिगों के यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार सेवा निवृत्त लेखपाल व तत्कालीन भाजपा नेता का काला चिट्ठा सामने आने लगा है। जांच के दौरान पता चला है कि यह अभी तक करीब एक दर्जन किशोरों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है। भाजपा नेताओं की शिकार दो महिलाओं के नाम भी सामने आ रहे हैं। पुलिस जांच के दौरान लेखपाल से बरामद वीडियो क्लिप में इन मामलों का खुलासा हो रहा है। पुलिस आरोपी के खिलाफ जांच पड़ताल कर उसका काला चिट्ठा उजागर करने में जुटी हुई है।

 

यह भी पढ़ें – करीना कपूर की डाइटिशन ऋजुता दिवेकर ने किया ट्वीट, खांसी, जुकाम और फ्लू से बचने के बताए घरेलू उपाय

 

जालौन जनपद में कोंच के भगतसिंह नगर मोहल्ला निवासी रिटायर्ड लेखपाल व तत्कालीन भाजपा नगर उपाध्यक्ष रामबिहारी राठौर ने दो किशोरों पर उनके घर से हार्ड डिस्क चोरी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। पुलिस ने जब किशोरों से पूंछतांछ की तब भाजपा नेता के चेहरे से नकाब उतरने लगा। किशोरों ने बताया कि रामबिहारी उन्हें डरा धमकाकर उनके साथ गलत काम करता है। जिसकी वीडियो क्लिप बनाकर बाद में ब्लैकमेल कर उन्हें गलत काम कराने के लिए मजबूर करता है। किशोरों की बात सुनकर पुलिस के होश उड़ गए। तत्काल रामबिहारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

यह भी पढ़ें – निखरी और कोमल त्वचा के लिए इन 4 तरीकों से करें कलोंजी के बीज का इस्तेमाल

 

रामबिहारी के घर से बरामद लैपटाॅप, हार्ड डिस्क आदि में कई चैंकाने वाले वीडियो सामने आए। 10 से 15 मिनट की इन वीडियो क्लिप में रामबिहारी किशोरों को नशीला पेय पिलाकर उनके साथ हवस का गंदा खेल खेलता था। पीड़ित किशोरों से पूंछतांछ के आधार पर रामबिहारी के शिकार तीन और नाबालिगों के नाम सामने आए थे। वहीं बरामद वीडियो क्लिप व पुलिस की जांच पड़ताल में सात नाबालिग व दो महिलाओं के नाम भी बताए जा रहे हैं। पीड़ित महिलाओं से महिला पुलिसकर्मी संपर्क बनाए हुए हैं। हालांकि लोकलाज के भय से महिलाएं सामने आने को तैयार नहीं हैं।

 

यह भी पढ़ें– यौन शक्ति बढ़ाने में किशमिश व शहद का प्रयोग रामबाण औषधि, जानें इसके लाभ

 

कोंच कोतवाल इमरान खान का कहना है कि आरोपी राम बिहारी के खिलाफ अलग अलग मुकदमंे दर्ज किए गए हैं। उसके घर से बरामद वीडियो क्लिप देखीं जा रहीं हैं। जिनके आधार पर उत्पीड़न के शिकारों की पहचान कर उन्हें कानूनी मदद दिलाई जाएगी। वीडियो क्लिप के आधार पर चिन्हित किए गए नौ लोगों में सात नाबालिग किशोर व दो महिलाएं शामिल हैं। महिलाएं आरोपी के खिलाफ सामने नहीं आ रहीं हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी राम बिहारी के खिलाफ रासुका लगाने की तैयारी की जा रही है। जिससे इस तरह के अपराधियों में भी कड़ा संदेश जाए।

Leave a Reply

error: Content is protected !!