मनोरंजन

जब दूल्हे ने कैमरामैन को जड़ा थप्पड़, दुल्हन हंसी से हुई लोटपोट, देखें वायरल वीडियो

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

आप ने सोशल मीडिया पर शादी विवाह के वायरल होने वाले मजेदार वीडियो तो बहुत देखे होंगे। अक्सर ही ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। आज हम ऐसे वायरल वीडियो के बारे में आप को बता रहे हैं, जिसे देख सुन कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में दूल्हे की हरकत देख दुल्हन अपनी हंसी नहीं रोक पाई। वह हंसते हुए स्टेज पर ही लोटपोट हो गयी।

 

देखें वीडियो-

https://twitter.com/Ease2Ease/status/1357675009905291264?s=08

 

यह भी पढ़ें – मुझे तो भगवान भी नहीं पकड़ पाते, लेकिन में पुलिसवालों को भूल गया

 

एक शादी के दौरान फोटोग्राफर दूल्हा दुल्हन के फोटो निकाल रहा था। जयमाला कार्यक्रम में फोटोग्राफी करते वक्त वह दुल्हन को पोज बनाने के लिए कहता है। फोटो निकालते वक्त वह खुद दुल्हन के चेहरे को पकड़ कर पोज बनाता है। एक बार तो उसकी हरकत देख दूल्हा तिलमिलाकर रह गया। परंतु जब फोटोग्राफर ने दोबारा वही हरकत की तो दूल्हा खुद पर काबू नहीं रख पाया।

 

यह भी पढ़ें – राठ; बुंदेलखंड की बेटी देवांशी गुप्ता को मिला बेस्ट डिजिटल कंटेंट राइटर अवार्ड

 

उसे यह नागवार गुजरा की कोई उसकी बीवी को इस तरह से टच करे । फोटोग्राफर की हरकत से आगबबूला हुए दूल्हे ने स्टेज पर ही फोटोग्राफर को एक जोरदार तमाचा जड़ दिया। यह देख दुल्हन खिलखिलाकर हंस पड़ी। अपने दूल्हे की हरकत देख उसे इस कदर हंसी आयी कि वह स्टेज पर ही लोटपोट हो गयी। किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसे जमकर सराहना मिल रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!