क्षेत्रीयहमीरपुर

कृषि कानूनों पर देश को गुमराह कर रहा विपक्ष- मनीषा अनुरागी

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

अर्थव्यवस्था की रीढ़ कहे जाने वाले अन्नदाता किसान देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए कृषि कानून किसानों के हित को देख कर ही बनाए गए हैं। विपक्ष की साख पूरी तरह मिटती जा रही है। अपने राजनीतिक अस्तित्व को बचाने के लिए कृषि कानून के बहाने विपक्ष जनता को सच्चाई से गुमराह कर रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के जन्म दिन को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा। जिसमें प्रधानमंत्री लाइव प्रसारण के माध्यम से किसानों के सामने अपनी बात रखेंगे। जिसमें कृषि कानूनों पर किसानों को जागरूक किया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें – राठ; बुंदेलखंड की बेटी देवांशी गुप्ता को मिला बेस्ट डिजिटल कंटेंट राइटर अवार्ड

 

उपरोक्त बातें विधायक मनीषा अनुरागी ने अपने आवास पर कृषि कानूनों की जानकारी देते हुए कही। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा गांव, गरीब व किसानों के हित में योजनाएं बनाईं जा रहीं हैं। सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि खुद को समाजवादी बताने वाले जाति व परिवार की राजनीति करते हैं। पूर्व में सपा शासन के दौरान जनपद की 7 ब्लाक प्रमुख सीटों में से चार पर एक ही समाज के लोग काबिज थे।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; कानून लड़ाई जीत डॉ वंदना पुष्पेंद्र यादव एक बार फिर जिला पंचायत अध्यक्ष की सीट पर काबिज

 

विधायक मनीषा अनुरागी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों ने लोधी समाज के जिला पंचायत अध्यक्ष को कूटनीति से अपना निशाना बनाया है। उच्च न्यायालय में न्यायाधीशों के सामने झूठी दलीलें देकर उन्हें जिला पंचायत अध्यक्ष पद से हटवा दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी मांग पर प्रदेश सरकार ने बिहूनी से गुंदेला तथा बसवारी से मौदहा तक की सड़क के चैड़ीकरण का प्रस्ताव पास किया है। उनकी सरकार समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर विकास की पक्षधर है। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि भरत अनुरागी, रविंद्र शर्मा, दीपू मुंशी, अमरसिंह बाबा, दीपू मुंशी, योगेश मामा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!