क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ कोतवाली के लॉकअप में बिगड़ी युवक की हालत, मां से झगड़ कर खाया था जहर

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; राठ कोतवाली के लॉकप में बन्द युवक की अचानक हालत बिगड़ गयी। दरोगा व सिपाही इलाज के लिए बाइक द्वारा सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल हमीरपुर रेफर कर दिया। मां से झगड़ा होने पर युवक नर जहरीला पदार्थ खा लिया था।

 

 

 

 

 

 

राठ नगर के सिकंदरपुरा मोहल्ला निवासी रूपसिंह (22) बताया मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है। बताया मां भाना उनसे झगड़ा करती है व खुद पुलिस में शिकायत कर देती है। बताया हर बार पुलिस मां की झूठी शिकायत पर उसे पकड़ कर कोतवाली ले जाती है। रविवार को भाना ने रूपसिंह द्वारा गालीगलौज की शिकायत यूपी 112 पुलिस से की। पुलिस युवक को पूंछतांछ के लिए कोतवाली ले गई।

 

 

 

 

 

 

युवक ने बताया मां के उत्पीड़न से तंग आकर उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया था। लाकप में हालत बिगड़ने पर पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। दरोगा व सिपाही युवक को बाइक से सीएचसी ले गए। सीएचसी अधीक्षक डॉ अखिलेश कुमार सिंह ने बताया युवक को जिला अस्पताल रेफर किया है। वहीं कोतवाल भरत कुमार ने कहा महिला की शिकायत पर यूपी 112 पुलिस युवक को कोतवाली लाई थी। कुछ ही देर में हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया। कहा युवक ने लॉकप में कोई जहर नहीं खाया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!