उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

हैवान बना देवर; गैंगरेप के बाद भाभी की गला घोंट कर की थी नृशंस हत्या

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के झिन्नाबीरा गांव में 2 जनवरी को महिला का खून से लथपथ अर्धनग्न शव मिला था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका के पारिवारिक देवर को गिरफ्तार किया है। आरोप है देवर व उसके दो साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला घोंट कर हत्या की है।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – युवक ने ब्लेड से अपना गला रेत लिया, देखें क्यों उठाया यह कदम

 

 

 

पहली जनवरी को मझगवां थाने के एक गांव निवासी 33 वर्षीय महिला जंगल में लकड़ियां काटने गईं थीं। वापस न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की। 2 जनवरी को जंगल में खून से लथपथ अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिला था। पति ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई थी। थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। एसपी शुभम पटेल ने मामले के खुलासे के लिए पुलिस टीमें लगाईं। पुलिस ने गुरुवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने का दावा किया है।

 

 

 

 

यह भी पढ़ें – घर में घुस कर जबरन कपड़े उतारे, फिर किया गंदा काम

 

 

 

 

मझगवां एसओ पंकज तिवारी ने बताया मृतका के पारिवारिक देवर करन सिंह (28) को कुछेछा बैरियर के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी ने पूंछतांछ में बताया दो साथियों को लेकर जंगल गया था। जहां रिश्ते की भाभी के साथ सभी ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मृतका ने आरोपियों की शिकायत करने की धमकी दी। जिस पर उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। शव को जंगल में फेक कर भाग गए। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई तौफीक अहमद, कांस्टेबल बृजेंद्र सिंह यादव, द्रविण कुमार सिंह रहे।

5 thoughts on “हैवान बना देवर; गैंगरेप के बाद भाभी की गला घोंट कर की थी नृशंस हत्या

Leave a Reply

error: Content is protected !!