उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

डॉक्टर ने मृत घोषित किया, एम्बुलेंस में जी उठी महिला

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : इसे कुदरत का करिश्मा कहें या कोई चमत्कार, पर यकीन तो करना ही होगा। ब्लड कैंसर से पीड़ित जिस महिला को मृत घोषित कर शव परिजनों को सौंपा गया था, वह महिला एम्बुलेंस में बीच रास्ते मे उठ कर बैठ गयी। मामले की जानकारी होने पर जब हमारी टीम पहुंची तो महिला सही सलामत मिली।

 

 

 

 

राठ क्षेत्र के सदर गांव निवासी मातादीन रैकवार ने बताया पत्नी अनीता (33) बीमार रहतीं थीं। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने ब्लड कैंसर होने की बात कही। बताया उन्होंने छतरपुर, भोपाल, जालंधर, चंडीगढ़ व अमृतसर में इलाज कराया। बताया जालंधर में नौगांव निवासी रिश्तेदार राजू रैकवार मजदूरी करते हैं। कुछ समय से जालंधर में राजू के यहां रह कर प्राइवेट अस्पताल में पत्नी का इलाज करा रहे थे।

 

 

 

 

बताया करीब 15 दिन पहले पत्नी की हालत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उनकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया। पत्नी के कथित शव को पैक कर उन्हें सौंप दिया। साथ ही अंतिम संस्कार के लिए भी व्यवस्था होने की बात कही। गांव शव लाने के लिए उन्होंने तीस हजार में एंबुलेंस की। मातादीन ने बताया नोयडा पहुंचने पर उनकी पत्नी पानी मांगने लगीं।

 

 

 

 

 

महिला को जीवित देख सभी भौंचक्के रह गए। साथ ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बताया आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते पत्नी को लेकर अपने गांव आ गए हैं। जहां उनकी पत्नी फिलहाल ठीक अवस्था में हैं। मृत घोषित महिला के जीवित होने पर उन्हें देखने के लिए गांव वालों का तांता लगा हुआ है।

error: Content is protected !!