उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

अवैध कब्जे के विरोध पर महिला को मारपीट कर किया मरणासन्न

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में मकान पर अवैध कब्जा कर दबंगों ने मां बेटी को घर से निकाल दिया। जवान बेटी के साथ पीड़िता खुले आसमान के नीचे सड़कों पर रात बिता रहीं है। पुलिस में शिकायत करने पर कोई सुनवाई नहीं हो रही। वापस घर पहुंचने पर आरोपियों ने मारपीट की। पुलिस ने बेहोशी की हालत में सीएचसी में भर्ती कराया है।

 

 

 

 

थाना व गांव जलालपुर निवासी कमलेश कुमारी ने बताया कि 20 साल पूर्व नगर के सिकंदरपुरा मोहल्ला में प्लाट खरीदा था। तभी से वहां कच्चा मकान बनाकर बेटी के साथ रहतीं हैं। मजदूरी कर गुजारा चलातीं हैं। पति मिंटू बाहर मजदूरी करते हैं। रविवार रात मोहल्ले के दबंग पीछे से सीड़ी लगाकर मकान में घुस गए। मारपीट कर उल्टा यूपी 112 पुलिस बुला उनकी शिकायत कर दी।

 

 

 

 

आरोप है कि दबंगों ने उनके घर पर अवैध कब्जा कर घर से निकाल सामान तालाब में फेक दिया। अब उनके पास रहना का कोई ठिकाना नहीं है। मां बेटी ने रात भर सड़क पर पड़ीं रहीं। पुलिस में शिकायत करने पर पुलिस उन्हें धमका रही है। पीड़िता ने बताया कि मकान पर कब्जा होने से मां बेटी खुले आसमान में रात बिताने को मजबूर हैं।

 

 

 

 

मंगलवार को पुलिस में शिकायत के बाद घर पहुंचीं कमलेश कुमारी के साथ आरोपियों ने बुरी तरह मारपीट की। सिर में गंभीर चोट लगने पर महिला बेहोश हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया है। डॉ.भरत राजपूत ने बताया कि महिला के सिर में गंभीर चोट है। जिसका उपचार किया जा रहा है। वहीं कोतवाल आरके यादव ने कहा कि ने कहा कि जमीनी विवाद में मारपीट हुई है। वह हमीरपुर में हैं। मौके पर यूपी 112 पुलिस है।

Comments are closed.

error: Content is protected !!