देश

इंसानियत हुई शर्मसार ; युवक को पीटा उठक बैठक कराई और जूते पर थूक कर चटवाया

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

सोनभद्र, यूपी ; जनपद में वायरल हुई एक वीडियो को देख इंसानियत बुरी तरह शर्मसार हुई है। वायरल वीडियो में एक युवक के साथ बुरी तरह मारपीट की जा रही है। कान पकड़ कर उठक बैठक कराई गई। इतने पर भी मन नहीं भरा तो जूते पर थूक कर उसे चाटने पर मजबूर किया।

 

 

 

विद्धुत कनेक्शन जोड़ने पर तालिबानी सजा

शाहगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में बिजली विभाग ने बकाया होने पर कुछ कनेक्शन काटे थे। कुछ लोगों ने एक अनुसूचित जाति के युवक को कुछ पैसे देकर कनेक्शन जुड़वा लिए। युवक द्वारा पोल पर चढ़ कर कनेक्शन जोड़ने की फोटो उस क्षेत्र के प्राइवेट लाइनमैन तेजबली सिंह के पास पहुंच गईं। जिस पर उसका पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

 

 

 

आरोपी ने जूते पर थूका व युवक से चटवाया

संविदा लाइनमैन ने युवक को पकड़ लिया। पोल पर चढ़ कर कनेक्शन जोड़ने की तालिबानी सजा दी। पहले गालीगलौच करते हुए उसकी जनकर पिटाई की। काम पकड़ कर उठक बैठक लगवाईं। इतने पर भी आरोपी को तसल्ली नहीं मिली। अपने जूते पर थूक कर युवक को चाटने पर मजबूर किया। युवक दहसत में सारे अत्याचार सहता रहा।

 

 

 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया

उसके पास जो रुपये थे वह भी छीन लिए। 6 जुलाई की इस अमानवीय घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। घेरावल सीओ अमित कुमार ने बताया शनिवार को आरोपी तेजबली सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं डीजीपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए डीआईजी को जांच के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!