क्षेत्रीयहमीरपुर

अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट : जालौन ने उरई की टीम को दो रन से हराया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ शहर के इंडस वैली पब्लिक स्कूल में संचालित आशीष नेहरा क्रिकेट एकेडमी में अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन चल रहा था। शुक्रवार को जालौन व उरई के बीच फाइनल मैच खेला गया। उरई को दो रन से हराकर जालौन की टीम टूर्नामेंट विजेता बनी।

 

 

 

 

मुख्य अतिथि धर्मसिंह राज खजांची ने कहा क्षेत्र में खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है। संसाधनों का अभाव व प्रशिक्षण न मिलने से प्रतिभाओं में निखार नहीं हो पाता। कहा आशीष नेहरा क्रिकेट एकेडमी क्षेत्र के खिलाड़ियों के लिए बहुत बड़ा सहारा साबित हो रही है। जिसमें प्रक्षिक्षण के साथ ही समय समय पर टूर्नामेंट भी आयोजित होते हैं।

 

 

 

 

फाइनल मैच में उरई के कप्तान मौसीन ने टॉस जीतकर जालौन को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। 20 ओवर के मैच में 17.4 ओवर में जालौन की टीम 82 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। कैप ने 18 व तनिस ने 11 रनों का योगदान दिया। उरई की ओर से हंस ने तीन, काजी व मूसीन ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उरई की टीम की शुरूआत बेहद खराब रही।

 

 

 

 

उरई ने मात्र 29 रनों पर सात विकेट खो दिए। जिसके बाद आए मानस ने पारी को संभालते हुए 33 रन बनाए पर जीत नहीं दिला सके। जालौन के खिलाड़ी निश्चय ने 5 विकेट लिए जिन्हें मैन ऑफ द मैच व सीरीज चुना गया। मुख्य अतिथि धर्मसिंह राज खजांची, क्रषु राजपूत, स्कूल के प्रिसिंपल अंकित शर्मा, कोच अभिषेक राजपूत, फहीम बेग रहे।

error: Content is protected !!