क्षेत्रीयहमीरपुर

बस की टक्कर से स्कूटी सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : हमीरपुर मार्ग मुस्करा और बिहूनी के बीच स्कूटी की बस से टक्कर हो गई। स्कूटी सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए। सूचना पर पहुंची यूपी 112 पुलिस दोनों को मुस्करा सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 

 

 

 

नौबस्ता कानपुर के गुजैनी निवासी पुष्पेंद्र उर्फ रिंकेश (28) की पत्नी प्रज्ञा की तैनाती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिहूनी में एलटी पद पर हुई। पति पत्नी मुस्करा में किराए से रहने लगे। रविवार शाम पुष्पेंद्र बसवारी निवासी रोहित राजपूत (27) के साथ मुस्करा से बिहूनी जा रहे थे।

 

 

 

 

बिहूनी मोड़ पर अचानक स्कूटी मुस्करा की ओर मोड़ दी। तभी सामने से आ रही रोडवेज बस की स्कूटी से जोरदार टक्कर हो गई। दोनों लहुलुहान होकर सड़क पर गिर गए। सूचना पर पहुंची यूपी 112 पुलिस ने मुस्करा सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉ बृजेंद्र राजपूत ने मृत घोषित कर दिया।

 

 

 

 

मृतक रोहित राजपूत बिहूनी पीएचसी में वार्ड ब्वाय थे। दोनों युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। दुर्घटना की सूचना पर सीओ दिलीप कुमार सिंह मुस्करा थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

error: Content is protected !!