उत्तर प्रदेशक्षेत्रीयराज्यहमीरपुर

सिरफिरा बोला, तूं मेरी न हुई तो किसी और कि होने न दूंगा, और मार दी गोली

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने युवती को घर से खींच कर ले जाने का प्रयास किया। जब वह कामयाब नहीं हुआ तो गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात के समय शायद उसकी मनोदशा यही होगी कि जब तूं मेरी न हुई तो किसी और कि होने न दूंगा।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को घर में घुस कर गोली से उड़ाया

 

 

तीन साल से युवती का कर रहा था पीछा

प्रेम प्रसंग में हत्याकांड का मामला है राठ कोतवाली के बसेला गांव का। गांव के पूर्व प्रधान चेतराम अहिरवार ने बताया पड़ोस में रहने वाला दीपक उनकी नातिन पूजा को काफी समय से परेशान कर रहा था। करीब एक माह पहले पूजा से छेड़खानी की थी। उलाहना देने पर दीपक के परिजनों का कहना था कि उनकी नातिन को बहू बनाकर घर लाएंगे। साथ ही चेतावनी दी थी कि यदि विरोध किया तो हत्या करने में नहीं झिझकेंगे।

 

 

यह भी पढ़ें – तनहाई ने तड़पाया तो जहर खाकर कर ली आत्महत्या

 

 

भरी पंचायत में दी थी उठा ले जाने की धमकी

चेतराम ने बताया इससे पहले भी आरोपी ने उनकी नातिन पूजा को रास्ते में रोक कर छेड़खानी की थी। पूजा द्वारा घर में जानकारी देने पर बात पंचायत तक पहुंची। जहां आरोपी ने खुलेआम छात्रा को उठा ले जाने की धमकी दी थी। परिजन लोकलाज व बेटी का रिश्ता छूटने के डर से पुलिस के पास नहीं गए। आनन फानन में पांच दिन पहले पूजा की गोद भराई संपन्न कराई। शादी कर उसे गांव से विदा करने की तैयारी में जुटे थे। यह बात दीपक को नागवार गुजर रही थी।

 

 

यह भी पढ़ें – मर्डर के लिए स्पेशल तमंचा, 15 से 20 राउंड फायरिंग पर भी नहीं फटेगी नाल

 

 

दो तमंचे लेकर घर में घुसा औऱ मार दी गोली

मंगलवार रात चेतराम अपने पुत्र रामकुमार व नाती रविंद्र के साथ बरात में महोबा के कुलपहाड़ गए थे। रात करीब डेढ़ बजे पड़ोसी युवक दीपक पीछे के रास्ते घर में घुस गया। आरोपी उनकी नातिन पूजा को जबरन अपने साथ ले जाने लगा। शोर सुनकर पत्नी श्यामबाई व बहू चैना ने बचाने का प्रयास किया। आरोपी ने पूजा को तमंचे से गोली मार दी। वहीं श्यामबाई से मारपीट करते हुए भाग गया। इलाज के लिए ले जाते समय पूजा की मौत हो गई थी।

 

 

यह भी पढ़ें – रीता – सुनीता की प्रेम कहानी, देखें कैसे हुआ दो लड़कियों को आपस में प्यार

 

 

शोहदे के आतंक से छोड़ दी थी पढ़ाई

इस तरह आरोपी ने अपनी धमकी को अमल में लाते हुए पूजा की हत्या कर दी। बताया मृतका आरोपी युवक के आतंक से परेशान थी। वह खुद शादी कर गांव से दूर जाना चाहती थी। एक साल पहले राठ के एक महाविद्यालय से बीएससी प्रथम वर्ष की पढ़ाई की थी। इस दौरान आरोपी स्कूल आतेजाते समय रास्ते में रोक कर छेड़खानी करता था। मजबूरी में उसने पढ़ाई बन्द कर दी थी। कोतवाल भरत कुमार ने कहा मुख्य आरोपी गिरफ्तार है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!