क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ से महिला को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर से एक पखवारे पूर्व महिला को अगवा करने, बंधक बनाकर सात दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पति ने दो नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखाया था। आरोप है गांव की ही महिला ने नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया था। जिसके बाद चरखारी में बंधक बनाकर कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

 

 

 

You May Like This 👉 राठ में जहरीले बिच्छू के काटने से 4 साल के बालक की हुई मौत

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि 22 अगस्त को उनकी पत्नी कस्बे के बाजार में सब्जी खरीदने गईं थीं। जहां गांव की रूबी सैनी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। बेहोश होने पर कुछ लोग बाइक में बैठाकर अपहरण कर ले गए। चरखारी में एक मकान में बंधक बना लिया। आरोप लगाया सात दिनों तक खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर कुछ लोग उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे।

 

 

 

 

You May Like This 👉 करंट से झुलसे लाइनमेन की इलाज के दौरान हुई मौत

 

 

 

 

महिला ने बताया विरोध करने पर आरोपी उन्हें व उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते थे। किसी तरह सुराग लगाकर महिला का पति अपने भाई के साथ मौके पर पहंुचे। पत्नी को मुक्त करा अपने साथ लाए। कोतवाली में दो नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखाया था। कोतवाल विनोद कुमार राय ने बताया मामले में अमगांव निवासी राजेश सैनी, महोबा के चरखारी निवासी हरनाथ ढीमर व ओमकार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!