उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

तीन साल तक बालिग होने का किया इंतजार, फिर मंदिर में रचाई शादी

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

The loving couple got married in the temple
The loving couple got married in the temple

Hamirpur, UP ; राठ में इंटर की छात्रा ने घर वालों की मर्जी के खिलाफ मंदिर में अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। प्रेमी से शादी करने के लिए 3 साल से बालिग होने का इंतज़ार कर रही थी। 18 वर्ष पूरे होते ही प्रेमी को लेकर पहले कोतवाली में सूचना दी। फिर मंदिर पहुंच कर वरमाला पहनाई।

 

 

 

 

 

राठ नगर के पठानपुरा मोहल्ला निवासी अंकित सविता ने बताया वह बीए के छात्र हैं। तीन साल पहले पठानपुरा मोहल्ला गायत्रीनगर निवासी अनामिका सोनी से उनकी दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। जल्दी ही दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाईं। अनामिका इंटर में पढ़ रहीं थीं तब तक दोनों का प्यार और भी गहरा हो चुका था।

 

 

 

 

 

उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर परिजनों ने अनामिका की पढ़ाई बंद करा दी। अनामिका बालिग नहीं थीं इस लिए दोनों इंतजार करते रहे। बताया इस समय अनामिका 18 वर्ष की हो चुकीं हैं। सोमवार को वह अपना घर छोड़ कर नीरज के पास पहुंच गईं। दोनों प्रेमी युगल ने कोतवाली पहुंचे। अनामिका ने बालिग होने की बात कहते हुए शादी करने की सूचना पुलिस को दी।

 

 

 

 

 

पुलिस ने तत्काल मामले की सूचना लड़की के परिजनों को दी। वहीं कोतवाली से प्रेमी युगल अतरौलिया मोहल्ला पहुंचे। जहां स्थित शिव मंदिर में एक दूसरे को माला पहनाई। अंकित सविता ने अनामिका सोनी की मांग में सिंदूर भरा। जिसके बाद एक दूसरे का हाथ पकड़ कर जिंदगी के नए सफर पर चल दिये। वहीं क्राइम इंस्पेक्टर दिनेश कुमार पांडेय ने कहा दोनों बालिग हैं। परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

5 thoughts on “तीन साल तक बालिग होने का किया इंतजार, फिर मंदिर में रचाई शादी

Leave a Reply

error: Content is protected !!