उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

इश्क का टेंपरेचर; 50 डिग्री तापमान में 150 किलोमीटर दूर प्रेमी से मिलने पहुंची छात्रा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

आग उगलती गर्मी व रिकार्डतोड़ तापमान भी प्रेम के पारे को गिरा नहीं सका। हमीरपुर जनपद में अपने प्रेमी से मिलने की बेकरारी लिए प्रेमिका डेढ़ सौ किलोमीटर का सफर तय कर राठ कस्बा पहुंची। जहां उसकी हालत बिगड़ने पर पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

 

 

 

 

युवती ने बताया झांसी में रह कर सिविल सेवाओं की तैयारी कर रहीं हैं। राठ कस्बा निवासी अनिल से करीब नौ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। अनिल कृषि विभाग में कर्मचारी है। आरोप लगाया कि प्रेमी ने शादी का झांसा देकर कई वर्षों तक उनका शारीरिक शोषण किया। आठ माह पूर्व प्रेमी ने दूसरी लड़की से शादी कर ली।

 

 

 

 

युवती ने बताया उसके घर वालों ने उसकी भी दूसरी जगह शादी कर दी। शादी के बाद भी वह अपने प्रेमी को भुला नहीं पाई। जिस वजह से उसका अपने पति से भी अलगाव हो गया। वह दोबारा अपने प्रेमी के साथ घर बसाने के सपने देखने लगी। पर उसका प्रेमी तो किसी और के साथ घर बसाकर खुश था। प्रेमी की यह बेवफाई उसे सहन नहीं हुई।

 

 

 

 

भीषण गर्मी में जहां लोग अपने घरों से नहीं निकलते वहीं युवती अपने प्रेमी से मिलने के लिए डेढ़ सौ किलोमीटर का सफर तय कर राठ कस्बा पहुंच गई। कोतवाली गेट के सामने हालत बिगड़ने पर बेहोश होकर गिर गई। मौके पर मौजूद यूपी 112 पुलिसकर्मी उसे अस्पताल ले गए। जहां होश में आने पर युवती का अपने प्रेमी से जमकर विवाद हुआ।

 

 

 

 

राठ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रेमी प्रेमिका का हाईप्रोफाइल ड्रामा देखने के लिए तीमारदारों की भीड़ लग गई। इस सब से अस्पताल में भर्ती मरीजों को खासी परेशानी हुई। पुलिस दोनों को कोतवाली ले गई। जहां प्रेमी अपनी प्रेमिका को समझाने के प्रयास में लगा रहा। दोनों प्रेमी युगल एक दूसरे पर बेवफाई का आरोप लगा रहे हैं।

error: Content is protected !!