उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

स्वामी ब्रह्मानंद अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट- उद्घाटन मैच में राठ ने झांसी को 5 विकेट से हराया

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ शहर के ब्रह्मानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय ग्राउंड पर सोमवार से स्वामी ब्रह्मानंद अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हुआ। पहले दिन पूल ए के पहले मैच में राठ ने झांसी की टीम को पांच विकेट से हराया। कड़ाके के ठंड के बावजूद मैच देखने के लिए विशाल ग्राउंड दर्शकों से खचाखच भरा रहा।

 

 

 

 

ब्रह्मानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ सुरेंद्र सिंह व टूर्नामेंट के अध्यक्ष धर्मसिंह राज खजांची ने मैच का उद्घाटन किया। झांसी के कप्तान प्रभात यादव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। झांसी की टीम का प्रदर्शन बहुत ही निराशजनक रहा। आरपी यादव के 15 रन के अलावा कोई भी बल्लेबाज खास नहीं कर सका।

 

 

 

 

झांसी की टीम 23.3 ओवर में 90 रनों पर ढेर हो गई। राठ के गेंदबाज जावेद अली ने 3, कप्तान तरुण राजपूत और राजसागर ने दो-दो विकेट लिये। आसान स्कोर का पीछा करने उतरी राठ टीम के सलामी बल्लेबाजों ने भी निराश किया। मात्र 30 रन पर चार विकेट गिरने से दर्शकों को निराशा हुई। वैभव के 47 रनों के योगदान से टीम को पांच विकेट से जीत मिली।

 

 

 

 

वैभव ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए तीन चौके व तीन छक्के जड़े। झांसी के राहुल यादव व अमन तिवारी ने दो-दो विकेट झटके। राठ के खिलाड़ी वैभव को मैन ऑफ द मैच मिला। स्कोरर आशीष बड्डे व कमेंट्रेटर देवेंद्र राजपूत और सीतू सेंगर रहे। अध्यक्ष धर्मसिंह राज खजांची नेे बताया मंगलवार को कानपुर व पांडुचेरी के बीच मैच खेला जाएगा।

error: Content is protected !!