उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

दूर दूर तक दिखाई नहीं दे रहा बीजेपी का डिजिटल इंडिया- अखिलेश यादव

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार दोपहर हमीरपुर जनपद की राठ विधानसभा से सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा के समर्थन में जनसभा करने राठ कस्बा पहुंचे। स्वामी ब्रम्हानंद की समाधि पर पुष्प अर्पित करने के बाद मंच पर पहुंच कर सभा को संबोधित किया।

 

 

 

 

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना काल में जाने कितनी जानें चलीं गईं। सरकार न उन्हें दवाई दे पाई और न ही राहत। समाजवादी एंबुलेंस ने कोरोना काल में लोगों की मदद करते हुए जानें बचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने छात्रों को लैपटॉप बांटे थे। प्रदेश में सपा की सरकार बनने पर बुंदेलखण्ड में तीन सौ करोड़ की लागत से सरसों तेल की मिल लगवाएंगे।

 

 

 

 

 

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने डिजिटल इंडिया बनाने की घोषणा की थी। डिजिटल इंडिया दूर दूर तक दिखाई नहीं दे रही है। मुख्यमंत्री पर चुटकी लेते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है कि बाबा जी को न तो कंप्यूटर चलाना आता है और न ही एंड्राइड मोबाइल चला पाते हैं। समाजवादी पार्टी ने तय किया है कि 22 लाख नौजवनों को कंप्यूटर के माध्यम से नौकरी दी जाएगी। सपा सरकार बनती है तो स्वामी ब्रम्हानंद जी के कालेज को यूनिवर्सिटी बनाने का काम करेंगे।

 

 

 

 

भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार गरीबों की जेब से पैसा निकाल कर अमीरों के घर भर रही है। यदि 2022 में फिर से यह सरकार आती है तो प्रदेश का पता नहीं चलेगा कहां चला गया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो 3 सौ यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। किसानों के लिए खेतों की सिंचाई मुफ्त मिलेगी। महिलाओं के लिए पांच सौ की जगह 15 सौ रुपए समाजवादी पार्टी पेंशन दी जाएगी। वहीं पुलिस भर्ती में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देंगे।

error: Content is protected !!