क्षेत्रीयहमीरपुर

ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट- पूल ए में जरिया व बीरा की टीम जीतीं

Spread the love

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर।

 

राठ क्षेत्र के टोला गांव में बुधवार से ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू हुआ। जिसका उद्घाटन विधायक मनीषा अनुरागी ने फीता काट कर किया। पहले दिन पूल ए में औंता व जरिया तथा खेड़ा सिलाजीत व बीरा टीमों के बीच मुकाबले हुए। जिसमें जरिया व बीरा की टीम ने जीत दर्ज की।

 

टूर्नामेंट के आयोजक ग्रामीण क्रिकेट एसोसियेशन के जिला सचिव धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि औंता की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 107 रन बनाए। वहीं जरिया की टीम ने 18.2 ओवर में नौ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल करते हुए एक विकेट से मैच जीत लिया। दूसरे मैच में खेड़ा सिलाजीत की टीम निर्धारित 15 ओवर में 95 रनों पर आल आउट हो गई। प्रतिद्वंदी बीरा की टीम ने 13.2 ओवर में सात विकेट खोकर तीन विकेट से मैच जीत लिया।

विधायक मनीषा अनुरागी ने कहा कि उनकी सरकार खेलकूद को बढ़ावा देने का कार्य कर रही है। जिसके तहत राठ में सभी सुविधाओं से युक्त स्टेडियम का निर्माण कार्य चल रहा है। आयोजक धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को पूल बी में टोला व बसेला तथा कस्बा खेड़ा व चिल्ली गांव की टीमों के बीच मैच खेला जाएगा। आयोजन व्यवस्था में अरुण राजपूत, विपिन राजपूत, ग्राम प्रधान नवल किशोर आदि का सहयोग रहा।

error: Content is protected !!