उत्तर प्रदेशक्षेत्रीयराज्यहमीरपुर

रीता – सुनीता की प्रेम कहानी, देखें कैसे हुआ दो लड़कियों को आपस में प्यार

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में दो सहेलियों रीता और सुनीता की प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी है। इस प्रेम कहानी में खास बात यह है कि दोनों लड़कियां आपस में एक दूसरे से प्रेम करतीं हैं। इस रिश्ते को समलैंगिक संबंध कहा गया है। आइए हम आप को विस्तार से बताते हैं दोनों सहेलियों में आखिर प्रेम कैसे पनपा।

 

 

यह भी पढ़ें – रीता ने सुनीता की मांग में भरा सिंदूर, समलैंगिक विवाह के मंसूबे पर कोर्ट के आदेश ने फेरा पानी

 

लड़कों की तरह दबंग स्टाइल में रहती है रीता कुशवाहा। उसकी इस अदा पर लड़के ही नहीं लड़कियां भी दीवानी रहतीं हैं। सुनीता को पत्नी बताते हुए उसके पिता से भिड़ गई थी रीता। नोटरी पर इकरारनामा को शादी बताते हुए जमकर हंगामा भी किया था। वह सिर्फ लड़कों की तरह रहती ही नहीं है बल्कि लड़कों की तरह जिम्मेदारी उठाने का जुनून भी है। इसी जुनून में वह सुनीता को लेकर राजकोट भी भाग गयीं थीं।

 

 

यह भी पढ़ें – ब्यूटी पार्लर जाने के बहाने चाचा के साथ फरार हुई छात्रा, 20 दिन बाद होनी थी शादी

 

 

अपने मामा के यहां रिहुंटा गांव में रहने वाली रीता कुशवाहा को पड़ोस में रहने वाली अपने से एक साल बड़ी सुनीता कुशवाहा से प्यार हो गया। सुनीता भी रीता की दबंग पर्सनालिटी देख उससे प्यार करने लगीं। लोकलाज के भय से दोनों के परिवार वालों ने विरोध किया। पर रीता की दबंग छवि ने सुनीता के हौसले को भी बढ़ा दिया। छह माह पहले दोनों राजकोट भाग गईं थीं। जहां दो माह साथ रहने के बाद वापस आ गईं थीं।

 

 

यह भी पढ़ें – प्रेम दीवानी छात्रा ने छोड़ी परीक्षा, प्रेमी के साथ पहुंची कोतवाली, फिर प्रेमी से भराई मांग

 

 

दोनों ने गांव के मंदिर में शादी रचाने के बाद नोटरी पर इकरारनामा भी कर लिया था। सुनीता के पिता ईंट भट्टों पर मजदूरी करते हैं। बताया तीन दिन पहले रीता उनके पास पहुंचीं। पुत्री सुनीता को अपनी बीवी बताते हुए साथ ले जाने की जिद पर जमकर हंगामा किया। दोनों की जिद के सामने परिवार वालों ने हार मान ली। पर सुप्रीम कोर्ट का आदेश दोनों के मिलन में बाधा बन गया। शनिवार को कोर्ट मैरिज करने कस्बे की सिविल कोर्ट पहुंचीं युवतियों को अधिवक्ताओं ने कोर्ट के आदेश का हवाला देकर शादी कराने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों निराश होकर लौट गईं।

2 thoughts on “रीता – सुनीता की प्रेम कहानी, देखें कैसे हुआ दो लड़कियों को आपस में प्यार

Leave a Reply

error: Content is protected !!