क्षेत्रीयहमीरपुर

भाजपा प्रत्याशी श्रीनिवास बुधौलिया के जनसंपर्क अभियान ने पकड़ा जोर

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP : राठ नगर पालिका से भारतीय जनता पार्टी से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी निवर्तमान चेयरमैन श्रीनिवास बुधौलिया उर्फ बबलू महाराज का जनसम्पर्क अभियान जोरों पर है। अपने समर्थकों के साथ घर घर जाकर वोट की अपील कर रहे हैं। इस दौरान मतदाताओं को अपने कार्यकाल की उपलब्धियां भी बता रहे हैं।

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ; मेहनत करने वालों के कदम चूमती है सफलता- श्रीनिवास बुधौलिया

 

 

 

भाजपा प्रत्याशी श्रीनिवास बुधौलिया के लिए पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मनोयोग से जुटे हैं। शनिवार को प्रत्याशी ने अपने समर्थकों के साथ नगर के मुगलपुरा, जुगियाना, पठनऊ आदि मोहल्लों में भृमण किया। अपने लिए वोट मांगते हुए बड़ों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने बताया कि अपने बीते कार्यकाल में नगर को सुन्दर व स्वच्छ बनाने के साथ ही नागरिको को सुविधा उपलब्ध कराने का प्रयास किया।

 

 

 

यह भी पढ़ें – राठ; शुभांकर बुधौलिया ने मिनी स्टेडियम को पुनर्जीवित करने का उठाया बीड़ा

 

 

 

कहा यदि जनता दोबारा मौका देती है तो विकास का यह क्रम जारी रहेगा। नगर को और बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा। मतदाताओ ने फूल मालाओं से प्रत्याशी को लाद दिया। जनसंपर्क के दौरान विधायक मनीषा अनुरागी, राकेश मिश्रा, भरत अनुरागी, रविंद्र शर्मा, केके गुप्ता बंटी, मुकेश गुप्ता, उमाकांत राजपूत, कंधीलाल भारती, उपेंद्र द्विवेदी, बृजभूषण सोनी दाऊ, राजेंद्र गुप्ता, सुरेश खेवरिया, नरोत्तम शुक्ला, महेंद्र शुक्ला, सचिन शर्मा सहित सैकड़ों समर्थक व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

One thought on “भाजपा प्रत्याशी श्रीनिवास बुधौलिया के जनसंपर्क अभियान ने पकड़ा जोर

Leave a Reply

error: Content is protected !!