क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ रेलवे लाइन सर्वे व फायर स्टेशन के लिए बजट स्वीकृत, जल्द बनेगी स्वामी ब्रह्मानंद यूनिवर्सिटी- विधायक

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Hamirpur, UP ; केंद्र की भाजपा सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर राठ विधायक मनीषा अनुरागी ने अपने आवास पर पत्रकार वार्ता की। उन्होंने बताया राठ नगर में फायर स्टेशन के लिए सरकार ने बजट स्वीकृत किया है। रेलवे लाइन सर्वे के लिए बजट जारी हो चुका है। जल्द ही स्वामी ब्रहमानंद महाविद्यालय को विश्वविद्यालय बनाने की प्रक्रिया शुरू कराई जाएगी।

 

 

 

 

 

विधायक मनीषा अनुरागी ने भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने पर उपलब्धियां गिनाईं। कहा भाजपा सरकार से पहले 10 साल देश में कमजोर नेतृत्व था जिससे अर्थव्यवस्था चौपट हुई। जिसका नतीजा बढ़ती हुई मंहगाई के रूप में हमें देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा देश के 130 करोड़ लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया। लोगों के भरोसे को कायम रखते हुए मोदी सरकार से देश का आत्मविश्वास बढ़ा है।

 

 

 

 

 

 

विधायक मनीषा अनुरागी ने कहा हमारी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना चलाई। जिससे हर गरीब, जरूरतमंद के सिर पर छत हो सके। हर घर जल योजना के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्र में घर घर जल पहुंचाने का काम किया है। अब बहू बेटियों को दूर से पानी नहीं ढोना पड़ेगा। गरीब परिवारों को निशुल्क राशन व जीवन रक्षक दवाएं सस्ते दामों में मिलना सरकार की बड़ी उपलब्धियां हैं। हर घर राशन योजना से कोई भूखे पेट नहीं सोएगा।

 

 

 

 

 

 

कोरोना महामारी से निबटने के लिए टीकाकरण के असंभव लक्ष्य को संभव कर दिखाया। किसान सम्मान निधि किसानों के खाते में पहुंच रही है। कहा महिला सुरक्षा व सशक्तिकरण के लिए सरकार ने अनेक योजनाएं चलाईं हैं। आज घर की बहू बेटी बिना भय के कहीं भी जा सकती है। जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती राजपूत, चेयरमैन श्रीनिवास बुधौलिया, रविंद्र शर्मा, अमरचंद्र अनुरागी, कंधीलाल भारती, सुरेश खेवरिया आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!