उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

पिता का किया अपहरण, लाठियों से पीटा, वाहन में बांध कर सड़क पर घसीटा और कर दी हत्या

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद में दौलत के लालची बेटे ने अपने ही पिता की नृशंस हत्या कर दी। मामला चिकासी थाने के बरौली गांव का है। बेटा घर से पिता का अपहरण कर कार में डाल कर ले गया। सुनसान स्थान पर ले जाकर उसकी लाठियों से पीट कर हत्या कर दी। बेटे पर हैवानियत उस कदर सवार थी कि पिता को किसी वाहन में बांध कर सड़क पर भी घसीटा।

 

 

 

 

 

 

चिकासी थाने के बरौली गांव निवासी जीवनलाल ने बताया रविवार रात उनके पिता गयाप्रसाद (60) घर के बरामदे में सो रहे थे। करीब डेढ़ बजे कार सवार 5 लोग उनका अपहरण कर ले जाने लगे। पिता की चीखपुकार सुनकर विरोध किया। आरोपियों ने उन पर तमंचा तान दिया व पिता को कार में डाल कर ले गए। थाने में सूचना देने पर सुबह आने की कह कर टरका दिया। सोमवार सुबह 5.30 बजे उमन्नियां गांव के कुछ युवक नहर पटरी पर दौड़ लगा रहे थे।

 

 

 

 

 

 

नहर पटरी पर अज्ञात शव देख युवकों ने पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त गयाप्रसाद के रूप में हुई। शव देख कर लाठियों से पीट पीट कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं किसी वाहन में बांध कर कुछ दूरी तक घसीटने के निशान भी शरीर पर मिले। सीओ ट्रेनी राजेश कमल, कोतवाल विनोद कुमार राय, मझगवां एसओ पंकज तिवारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। एएसपी अनूप कुमार ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा आरोपी रिंकू अपराधी प्रवृत्ति का है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

ठाठबाट की जीवन शैली ने बनाया पिता का हत्यारा
मृतक गयाप्रसाद के दो पुत्र चंद्रभान व जीवनलाल हैं। चंद्रभान व उसके पुत्रों रिंकू व सचेंद्र को एसोआराम की जिंदगी पसंद है। जिसमें वह रुपये उड़ाते रहे। चंद्रभान कुछ समय तक अपनी ससुराल बरेल गांव में रहा। जहां से परिवार सहित उरई में रहने लगा। वहीं जीवनलाल अपने पिता के साथ गांव में ही रहता था। मृतक गयाप्रसाद के नाम पर 35 बीघा जमीन है। जिसका उन्होंने दोनों पुत्रों में मौखिक बंटवारा कर दिया था।

 

 

 

 

 

 

चंद्रभान की पैसों की जरूरतें पूरीं नहीं हुईं। एएसपी अनूप कुमार ने कहा चंद्रभान पिता पर जमीन से किसान क्रेडिट कार्ड बनवाकर पैसे देने का दबाव बना रहा था। पिता द्वारा मना करने पर चंद्रभान ने अपने पुत्र रिंकू, सचेन्द्र व दो अन्य के साथ पिता का अपहरण कर हत्या कर दी। कहा रिंकू आपराधिक प्रवृत्ति का है। चिकासी एसओ हेमंत मिश्रा ने बताया जीवनलाल की तहरीर पर चंद्रभान, उसके पुत्र रिकूं, सचेंद्र व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!