क्षेत्रीयहमीरपुर

घर में घुस कर महिला से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये भी वसूले

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में महिला ने युवक पर घर में घुस कर तमंचे की नोक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। महिला का आरोप है दबंग ने उनका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देते हुए अब तक एक लाख रुपये भी वसूल चुका है। ब्लेकमेलिंग से तंग आ चुकी महिला ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

 

 

 

मौदहा कस्बे के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया अगस्त माह में मराठीपुरा निवासी गुड्डन उनके पति को पूंछते हुए घर पहुंचा। उस समय उनके पति व परिवार के सदस्य घर पर नहीं थे। उन्होंने पति के घर पर न होने की बात कही। जिस पर आरोपी ने उनसे पानी पिलाने के लिए कहा। बताया वह पानी लेने घर के अंदर गईं। तभी आरोपी भी पीछे से घर में घुस आया। सूना घर देख कर आरोपी की नियत खराब हो गई।

 

 

 

 

 

 

महिला का आरोप है दबंग तमंचा दिखाते हुए उन्हें बिस्तर पर ले गया। जहां उनके साथ जबरन दुष्कर्म किया। आरोप लगाया दबंग ने दुष्कर्म के दौरान उनका वीडियो भी बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोप लगाया दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपी अब तक उनसे एक लाख रुपये ले चुका है। अब दो लाख रुपये और मांग रहा है। रुपये न देने पर उन्हें व परिवार को जान से मारने की धमकी देता है।

 

 

 

 

 

 

आरोपी की नाजायज मांगों से महिला के सब्र का बांध टूट गया। उन्होंने कोतवाली पहुंच आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी हेमंत मिश्रा ने कहा महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कहा आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। कहा मामले की गहनता से जांच पड़ताल करते हुए जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

3 thoughts on “घर में घुस कर महिला से दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपये भी वसूले

  • Rohni+Rajput

    Kathor karyavahi honi chahiye

  • अनिकेत

    फर्जी भी फंसा देतीं हैं, ऐसे ही नहीं कोई दुष्कर्म करते हुए वीडियो बना लेगा।

  • अनिकेत

    पहले मजे लिए, जब कुछ बिगड़ गया तो दुष्कर्म

Leave a Reply

error: Content is protected !!