क्षेत्रीयहमीरपुर

गौशालाओं के लिए बजट न मिलने पर ग्राम प्रधानों ने दी आंदोलन की चेतावनी

Spread the love

विराट न्यूज चैनल

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

Hamirpur, UP : विकासखंड कार्यालय राठ के सभागार में राष्ट्रीय पंचायती राज ग्राम प्रधान संगठन की बैठक हुई। जिसमें गोशाला संचालन के लिए धन स्वीकृत न किए जाने पर रोष जताया। प्रभारी तहसीलदार बीपी सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए आंदोलन की चेतावनी दी।

 

 

 

 

प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष व बरेल प्रधान दिनेश प्रताप सिंह ने कहा इस वर्ष चारा का पैसा स्वीकृत नहीं किया गया। जिससे गोशाला के संचालन में कठिनाई आ रही है। अधिकारी संचालन के लिए दबाव बना रहे हैं। कहा अनावश्यक दबाव बनाए जाने पर आंदोलन किया जाएगा। वहीं खंड विकास कार्यालय में विकास कार्यों की वित्तीय स्वीकृति की फाइलों को अनावश्यक रूप से रोके जाने का आरोप लगाया। बताया महीनों तक फाइलें पड़ी रहतीं हैं।

 

 

 

 

प्रधानों ने ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जे के मामले में लेखपालों द्वारा नापजोख में खानापूर्ति करने का आरोप लगाया। ज्ञापन के माध्यम से ग्राम सभा की जमीन से संपूर्ण अवैध कब्जे हटाए जाने की मांग की है। कमलेश कुमारी, रामकुमार, नीमा, ऊषा देवी, जयंती, कामता प्रसाद, राजेंद्र सिंह, प्रमोद कुमार, बृजेंद्र सिंह, ज्ञानस्वरूप राजपूत, नीतू यादव, चंद्रवती, शीलम, केशव प्रसाद, आरती आदि ग्राम प्रधान रहे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!