क्षेत्रीयहमीरपुर

महिला सफाईकर्मी का नहाते समय बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : राठ शहर के एक इंटर कॉलेज की प्राइवेट महिला सफाईकर्मी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए युवक ने अनेक बार दुष्कर्म किया। आरोप है युवक वैश्यावृत्ति करने का दबाव बना रहा है। विरोध करने पर आरोपी के परिजनों ने घर में घुसकर मारपीट की।

 

 

 

 

 

राठ शहर के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया वह शहर के एक इंटर कालेज में प्राइवेट सफाई कर्मचारी हैं। बताया कुछ समय पहले शहर के ही बारह खंभा मोहल्ला निवासी नरेश ने नहाते समय चुपके से उनका अश्लील वीडियो बना लिया था। जिसे वायरल करने की धमकी देते हुए उनके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा।

 

 

 

 

 

वह लोकलाज के भय से सब कुछ सहतीं रहीं और किसे से कुछ नहीं बताया। आरोप लगाया आरोपी अब उन्हें वैश्या वृत्ति करने के लिए मजबूर कर रहा है। विरोध करने पर घर आकर मारपीट करता है व पति बच्चों की हत्या करने की धमकी देता है। उनके विद्यालय में पहुंच कर अपहरण करने की धमकी देता है।

 

 

 

 

 

महिला ने बताया 23 नवंबर की शाम घरेलू काम में व्यस्त थीं। तभी आरोपी के परिजन विद्या भारती, ललिता व ललिता के पति आए। आरोपी नरेश की शिकायत करने की बात कहते हुए उनके साथ मारपीट की। पीड़िता ने मामले से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराते हुए न्याय की गुहार लगाई। एसपी के आदेश पर राठ कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ।

error: Content is protected !!