क्षेत्रीयहमीरपुर

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर हत्या का आरोप

Spread the love

विराट न्यूज चैनल

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

Hamirpur, UP : मझगवां थाने के नहदौरा गांव में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। मृतका के पिता ने ससुरालियों पर जहर खिलाकर हत्या का आरोप लगाया। थाने में दहेज उत्पीड़न व हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

 

 

 

 

नहदौरा गांव निवासी गुलशन अहिरवार की पत्नी साधना (24) की जहरीला पदार्थ खाने से संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। परिजन घरेलू विवाद में जहर खाकर आत्महत्या की बात कह रहे हैं। वहीं मृतका के पिता कोतवाली क्षेत्र के चिरवा गांव निवासी किशन अहिरवार ने पुत्री की हत्या का आरोप लगाया है।

 

 

 

 

किशन अहिरवार ने बताया 20 जनवरी 2019 को पुत्री की शादी की थी। आरोप लगाया ससुराली दहेज की मांग पर उत्पीड़न करते थे। रविवार सुबह 9.30 बजे ससुर हीरालाल साधना द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने की सूचना दी। आरोप लगाया दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने जहर खिलाकर हत्या की है।

 

 

 

 

बताया मृतका अपने मायके में थीं। दस दिन पहले ही गुलशन उन्हें मायके से अपने साथ ले गया था। वहीं इस संबंध में मझगवां एसओ अजीत सिंह ने कहा मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर मृतका के ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

2 thoughts on “महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पर हत्या का आरोप

Leave a Reply

error: Content is protected !!