क्षेत्रीयहमीरपुर

ससुर बोला आत्महत्या, भाई ने कहा हत्या हुई है, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : मझगवां थाना क्षेत्र के टोला रावत गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। ससुराली अज्ञात कारण से आत्महत्या की बात कह रहे हैं। वहीं मृतका के भाई ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।

 

 

 

 

टोला रावत गांव निवासी शत्रुघ्न राजपूत ने बताया उनकी बहू अनुसुईया (40) ने रविवार शाम अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत खराब होने पर सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टर ने उरई रेफर कर दिया। उरई से झांसी रेफर किया गया। बताया झांसी मेडिकल कॉलेज पहुंचते अनुसुईया की मौत हो गई।

 

 

 

 

वहीं मृतका के भाई मुस्करा निवासी सुघर सिंह ने बताया 18 साल पहले बहन की शादी टोला रावत के शिवकुमार से की थी। आरोप है शादी के दो साल बाद से ससुराली दहेज का ताना देकर प्रताड़ित करने लगे। 5 लाख रुपये की मांग पर करीब दस साल पहले मायके छोड़ गए थे। 8 माह पहले देवर की शादी होने पर ससुराली मृतका को साथ ले गए थे।

 

 

 

 

बताया देवर सहित ससुराली प्रताड़ित करने लगे। ससुरालियों के उत्पीड़न से तंग होकर उनकी बहन ने मझगवां थाने में शिकायत की थी। जिससे नाराज ससुरालियों ने जहर खिलाकर हत्या की है। वहीं मझगवां थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने कहा तहरीर मिली है जिसमें जांच की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

error: Content is protected !!