क्षेत्रीयहमीरपुर

मवेशी से बाइक टकराने पर ज्वेलर्स की हुई मौत, साला घायल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

हमीरपुर, यूपी : दांत दर्द का इलाज करा साले के साथ झांसी से लौट रहे ज्वैलर्स की बाइक मवेशी से टकरा गई। दुर्घटना में व्यापारी की मौत हो गई। वहीं उनके साले को मामूली चोटें आईं हैं। मृतक ग्रामीण क्षेत्र में फेरी लगाकर सोने चांदी के आभूषण बेचते थे।

 

 

 

 

मुस्करा थाना क्षेत्र के छानी गांव निवासी आशीष सोनी ने बताया उनके बड़े भाई सुनील सोनी (35) शहर के पठानपुरा मोहल्ले में रहते थे। सोमवार को दांत दर्द का इलाज कराने बाइक से झांसी गए थे। साथ में शहर के गायत्री नगर मोहल्ला निवासी उनके साले विकास सोनी भी थे।

 

 

 

 

देर रात दोनों बाइक से वापस अपने घर लौट रहे थे। आशीष ने बताया मऊरानीपुर के पास सड़क पर आए अन्ना मवेशी से बाइक टकरा गई। दुर्घटना में सुनील गंभीर रूप से घायल हुए। वहीं बाइक सवार उनके साले विकास को मामूली चोटें आईं। दोनों को मऊरानीपुर सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टर ने सुनील सोनी को मृत घोषित कर दिया।

 

 

 

 

मृतक ग्रामीण क्षेत्र में सोने चांदी के आभूषण बेचने का काम करते थे। मौत पर मां रामदुलारी, पत्नी पूजा सोनी, पुत्र श्यामजी (9) व पुत्री सृष्टि (3) का रो रो कर बुरा हाल है। परिजन शव को राठ लाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

error: Content is protected !!