क्षेत्रीयहमीरपुर

शेर की सवारी करते हैं हम, नहीं किसी से कम

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के एक विवाह घर में भारतीय उद्योग व्यापार मंडल महिला इकाई द्वारा नारी जागरूकता गोष्ठी आयोजित की गई। जिसमें महिलाओं को स्वरोजगार के माध्यम से स्वावलंबी बनाने पर सुझाव दिए गए। वहीं विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य कर नाम रोशन करने वाली महिलाओं को सम्मानित भी किया गया।

 

 

 

 

 

गोष्ठी में संगीता गुप्ता ने महिलाओं को उद्यमी बनने के लिए प्रेरित किया। कहा कि अप्रैल माह में निशुल्क सिलाई प्रशिक्षण शुरू किया जाएगा। प्रगति गुप्ता ने बताया कि अपने वेलनेस सेंटर के माध्यम से स्वास्थ्य जागरूकता अभियान चला रहीं हैं। अपर्णा गुप्ता ने महिलाओं को वास्तु के माध्यम से समस्या निवारण की जानकारी दी।

 

 

 

 

इं. शिवांगी राजपूत ने कहा कि मां दुर्गा शेर की सवारी करतीं हैं। उसी तरह महिलाएं चाह लें तो कुछ भी असंभव नहीं है। गोष्ठी में जिलाध्यक्ष अर्पणा अग्रवाल, महामंत्री वंदना मिश्रा, महासचिव शालिनी अग्रवाल, वैश्य एकता परिषद की जिलाध्यक्ष संगीता गुप्ता, महिला शक्ति संस्था की संस्थापक व राष्ट्रीय निर्देशक ममता रवि गुप्ता, निशी पुरवार, शिल्पा माहेश्वरी, मनीषा पुरवार, रेखा पुरवार, अनीता शुक्ला, शिल्पी गुप्ता, संगीता, अनीता साहू आदि मौजूद रहीं।

error: Content is protected !!